बहाइच में नहीं खत्म हुआ भेड़िए का आतंक!  फिर आदमखोर ने 2 को बनाया अपना शिकर, क्षेत्र में दहशत

राम बरन चौधरी

ADVERTISEMENT

Bahraich
Bahraich
social share
google news

UP News:  बहराइच में आदमखोर भेड़ियों का आतंक अभी भी बना हुआ है. वन विभाग और प्रशासन लगातार आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. मगर अभी भी कुछ आदमखोर पकड़ में नहीं आ रहे हैं. इसी बीच महसी इलाके में बीती रात आदमखोर भेड़ियों ने एक बार फिर इंसानों पर हमला बोला है.

आदमखोर भेड़िए ने एक 9 साल के लड़के और 58 वर्षीय अधेड़ पर हमला कर दिया और उसे गंभीर तौर से घायल कर दिया. दोनों को फौरन जिले की महसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. प्राथमिक चिकित्सा के बाद दोनों की हालत स्थिर बताई गई है. अब इस घटना को लेकर भेड़ियों का खौफ एक बार फिर क्षेत्र में बढ़ गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रात में आया भेड़ियों और कर दिया हमला

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात 9 साल का पारस नकाही गांव में अपने रिश्तेदार के यहां रहने आया था. रविवार की रात आंगन में अपनी मां गुड़िया के साथ सोया था. अचानक भेड़िए ने रात 1:30 बजे हमला कर दिया, जिसमें उसके गले पर चोट आई. उसकी मां ने बताया की भेड़िया बच्चे को उसके पास से खींचने की कोशिश कर रहा था और अपने साथ ले जा रहा था. इसी दौरान भेड़िए ने 58 साल के कुन्नूलाल पर भी सुबह 4 बजे हमला कर दिया. राहत की बात ये रही कि भेड़िए के हमले से किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है. मगर इलाके में भेड़िए का डर बना हुआ है.

बता दें कि अभी तक आदमखोर भेड़िए 7 से अधिक लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं. वन विभाग लगातार ऑपरेशन चला रहा है. कुछ भेड़िए पकड़े भी गए हैं. मगर अभी भी कुछ भेड़िए वन विभाग की पकड़ से फरार हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT