लॉकर में रखे थे 40 लाख के गहने, महिला ने बैंक आकर देखा तो पैरों के नीचे से खिसक गई जमीन!

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

 Ghaziabad News
Ghaziabad News
social share
google news

Ghaziabad News :  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है.  गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के राज चोपला इलाके में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की एक ब्रांच से लाखों रुपये के गहने गायब होने से हड़कंप मच गया.  पीड़ित ग्राहक ईशा गोयल ने आरोप लगाया है कि उनके लॉकर से 40 तोले सोना और 50-60 तोले चांदी के गहने गायब हो गए हैं, जिनकी कुल कीमत लगभग 40 लाख रुपये आंकी जा रही है. 

लॉकर का हाल देख रह गए हैरान

पीड़ित ईशा गोयल ने बताया कि उन्हें बैंक से सूचना मिली कि उनका लॉकर खुला हुआ है. जब वह बैंक पहुंचीं, तो यह देखकर चौंक गईं कि लॉकर सचमुच खुला था और उसमें रखे उनके बहुमूल्य गहने गायब थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. इस घटना ने बैंक जैसी जगह पर ग्राहकों के सुरक्षा विश्वास को गहरा झटका दिया है.  फिलहाल बैंक और पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच-पड़ताल कर रहे हैं. 

महिला ने बताई ने बात

ईशा गोयल ने आगे बताया कि उनका लॉकर उनके, उनके पति अंकुश और ससुर जयकिशन के नाम से है. उन्होंने बताया कि 28 अगस्त को उनके ससुर ने आकर लॉकर का निरीक्षण किया था और उस वक्त गहने सुरक्षित थे.  इसके अलावा पीड़ित ईशा गोयल ने बताया कि बैंक के लॉकर संख्या बी-42 में उन्होंने लगभग 20 साल पहले ज्वेलरी रखी थी. यह लॉकर उनके, उनके पति अंकुश और ससुर जयकिशन के नाम है. बीच-बीच में जाकर वह लॉकर में चेक करती रहती थीं. वहीं इस मामले में पुलिस में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT