ऐसे शिक्षक से भगवान बचाए…सीतापुर का कांड जान सिहर जाएंगे, आखिर कोई टीचर ऐसा कैसे कर सकता है?

ADVERTISEMENT

UP News
UP News
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षक ने जो किया है, उसने सभी को हिला कर रख दिया है. आरोप है कि शिक्षक ने छात्रा को बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाया और वहां उसे बंधक बना लिया. जब स्कूल ने बताया कि छात्रा आज स्कूल नहीं पहुंची तो परिजन परेशान हो गए..

इस दौरान परिजनों को पता लगा कि बेटी को शिक्षक अपने साथ ले जा रहा था. ऐसे में परिजनों को कुछ शक हुआ और वह कई लोगों के साथ शिक्षक के घर पहुंच गए. यहां जब दरवाजा खटखटाया तो गेट नहीं खुला. ऐसे में लोगों ने मिलकर गेट तोड़ दिया. कमरे के अंदर शिक्षक छात्रा के साथ था. ये देख लोगों ने शिक्षक को जमकर पीटना शुरू कर दिया. इस पिटाई से वह गंभीर घायल हो गया है.

शिक्षक ने ही बनाया छात्रा को बंधक

ये पूरा मामला सीतापुर के महमूदाबाद कस्बे से सामने आया है. यहां रहने वाली एक 14 वर्षीय छात्रा सुबह करीब सात बजे नगर स्थित एक स्कूल पढ़ने के लिए निकली थी. मगर छात्रा स्कूल नहीं पहुंची. दूसरी तरफ छात्रा के स्कूल नहीं पहुंचने पर स्कूल वालों ने परिजनों को इसकी सूचना दे दी कि छात्रा आज स्कूल नहीं आई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ऐसे में परिवार परेशान हो गया. परिजन बेटी की खोजबीन करने लगे. तभी ये पता चला कि घर से स्कूल जाने के लिए निकली छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने वाला शिक्षक अपने साथ ले जा रहा था. शक होने पर परिजन मोहल्ला बन्नी में किराए पर कमरा लेकर रह रहे ट्यूशन पढ़ाने वाले एक निजी कालेज के शिक्षक के कमरे पर जा पहुंचे.

यहां कमरा अंदर से बंद मिला. देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई और दरवाजा तोड़कर किशोरी व शिक्षक को बाहर निकाला और किशोरी को परिजनों को सौंप दिया. भीड़ ने आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीररूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीररूप से घायल आरोपी को सीएचसी महमूदाबाद पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया. 

बता दें कि पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT