उमेश पाल की हत्या के लिए अतीक की पत्नी शाइस्ता ने ‘पानी की तरह बहाया था पैसा’!

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Prayagraj News: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड को घटे भले ही अब कई दिन हो गए हों, लेकिन अभी भी इस मामले में खुलासे लगातार किए जा रहे हैं. आपको बता दें कि इसी हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद का पूरा परिवार तहस-नहस हो गया. खुद अतीक, उसके भाई अशरफ और बेटे असद की मौत हो चुकी है. वहीं, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन पर 50000 रुपये का इनाम घोषित है और फिलहाल वह फरार चल रही है. इस बीच शाइस्ता को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. जानकारी मिली है उमेश पाल की हत्या के लिए शाइस्ता ने पानी की तरह पैसा बहाया था यानी ने शाइस्ता ने पैसे खर्च करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक की पत्नी शाइस्ता और बेटे असद ने ड्राइवर कैश अहमद, नौकर राकेश लाला, अरशद कटरा, नियाज अहमद, इकबाल अहमद उर्फ मोहम्मद सजर को 80-80 हजार रुपये दिए थे. वहीं, शाहरुख उर्फ शमशेर ने 24 फरवरी को असद के कहने पर शाइस्ता परवीन द्वारा दी गई राइफल शूटरों की कार में रखी थी. इसके लिए शाइस्ता परवीन ने शाहरुख को 50,000 रुपये भी दिए थे. आपको बता दें कि यूपीएसटीफ ने वारदात के बाद 1 अप्रैल को प्रयागराज से शाहरुख उर्फ शमशेर को गिरफ्तार किया था.

प्रयागराज से खत्म हुआ अतीक नाम का चैप्टर!

वो कहते हैं न कि माफियागिरी और गुंडई कितनी भी बड़ी हो जाए, उसका एक न एक दिन अंत जरूर होता है. इस बात को तो खुद अतीक ने भी माना था कि उसकी माफियागिरी अब खत्म हो गई थी. मगर उसे यह नहीं पता था कि उमेश पाल की हत्या के बाद उसका पूरा साम्राज्य नष्ट हो जाएगा और परिवार बर्बाद. आपको बता दें कि अतीक और उसके भाई अशराफ की हत्या की जा चुकी है. उसके तीसरे नंबर के बेटे असद की एनकाउंटर में मौत हो गई है. पत्नी शाइस्ता पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है और वह फिलहाल फरार चल रही है. असद से बड़े दो बेटे जेल में हैं और दो छोटे बेटे बाल गृह में बंद हैं. असद के गुर्गों को पुलिस गिरफ्तार करने में लगी है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि प्रयागराज से अब अतीक नाम का चैप्टर अपने अंत की तरफ है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT