जुए में 12 बीघा जमीन हारने के बाद पत्नी को लगाया दांव पर और…, रामपुर से आया शर्मनाक कांड

आमिर खान

ADVERTISEMENT

Rampur
Rampur
social share
google news

UP News: क्या कोई पति जुए की लत में अपनी पत्नी को भी दांव पर लगा सकता है? अगर आपका जवाब नहीं है तो आपको रामपुर से आया ये मामला एक बार जानना चाहिए. यहां एक पत्नी ने अपने ही पति के ऊपर ऐसा सनसनीखेज आरोप लगाया है, जिसे सुन पुलिस भी सकते में है.

रामपुर के शाहबाद थाना क्षेत्र में एक महिला ने पुलिस अधिकारियों से इंसाफ मांगा है. पत्नी की पूरी बात जान पुलिस अधिकारी भी सकते में आ गए हैं. महिला के साथ उसके पति ने कुछ ऐसा किया है, जो बेहद शर्मनाक है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ जुआ खेलते हुए अपनी पत्नी यानी उसे भी दांव पर लगा दिया और फिर जुआ हार गया. इसके बाद पति ने पत्नी पर प्रेशर बनाया कि वह उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाए.

अपनी ही पत्नी के साथ किया खिलवाड़

पत्नी का आरोप है कि पति को जुए की काफी लत है. इस चक्कर में वह अपना सब कुछ खो बैठा है. पत्नी के मुताबिक, 12 बीघा जमीन, घर के जेवर समेत वह सब कुछ जुए में हार बैठा है. इस बार उसने अपने दोस्तों के साथ जुआ खेलते हुए अपनी पत्नी यानी उसे ही दांव पर लगा दिया. फिर वह हार गया. पत्नी का कहना है कि अब उसका पति दबाव बना रहा है कि वह उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाए. इसको लेकर पति मारपीट भी कर रहा है और उसके दोस्त भी महिला को परेशान कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़िता का कहना है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है और अब उसने उसके सम्मान के साथ भी खिलवाड़ कर दिया है. पत्नी का कहना है कि उसके पति और उसके दोस्तों ने उसके साथ क्या-क्या है, वह ये बता भी नहीं सकती. ये सारी बात वह कोर्ट में ही बोलेगी. आपको ये भी बता दें कि दोनों की शादी साल 2013 में हुई थी.

अब पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की मांग की है. बता दें कि पुलिस ने पीड़िता की आपबीती सुन आरपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक रामपुर विद्यासागर मिश्र ने बताया, महिला की शिकायक मिली है. महिला ने अपने पति पर आरोप लगाए हैं. केस दर्ज कर लिया गया है. जांच की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT