आजम खान के परिवार को लगा एक और झटका, रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर, BJP विधायक ने की थी शिकायत

आमिर खान

ADVERTISEMENT

आजम खान के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर
Azam Khan
social share
google news

Uttar Pradesh News : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. वहीं मंगलवार 9 जून को रामपुर में आजम खान के रिजॉर्ट की बाहरी दीवार तोड़ने के बाद परिसर में बने एक भवन को भी तोड़ा गया. इसके अतिरिक्त हमसफर रिजॉर्ट की  बाउंड्री के अंतर्गत ओवरहेड वॉटर टैंक को लेकर भी कार्रवाई की गई.सपा नेता आजम खान का पसियापुरा शुमाली स्थित हमसफर रिजॉर्ट है.  

आजम खान के रिजॉर्ट पर हुई कार्रवाई

बता दें कि मंगलवार (9 जुलाई) सुबह 6 बजे सपा नेता आजम खान के अवैध रिजॉर्ट पर जेसीबी से बाउंड्री वॉल को ध्वस्तीकरण शुरू किया. इसके बाद प्रशासन ने रिजॉर्ट के अन्य हिस्सों पर कार्रवाई की. सरकारी गढ़ों की जमीन पर अवैध कब्जों का मामला सामने आया था. आजम खान के जिस अवैध हमसफर रिजॉर्ट पर कार्रवाई हुई है बताया जा रहा है कि वह उनकी पत्नी तजीन और बेटे अब्दुल्ला के नाम पर है.

डीएम ने दी ये जानकारी

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए  बताया कि, 'इस मामले पर जिलाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि तहसील सदर का एक गांव है पसियापुर. इसके गाटा संख्य 164, जिसका रकबा 0.0380 हेक्टेयर है और इसकी जो नवाईयत थी. वह खाद के गड्ढे हैं. इस पर हमसफर रिजॉर्ट का कुछ कब्जा था. जमीन पर बाउंड्री वॉल बनी हुई थी. उसी में एक जल परियोजना भी बनी हुई थी. उसी को आज कब्जा मुक्त कराया गया है. यह धारा 67 जो तहसीलदार का कोर्ट होता है.उसमें बेदखली का एक वाद दायर था ऑर्डर हुआ था. इसका 22 फरवरी 2021 को अनुपालन कराया. 2022 में इनके द्वारा कब्जे को माना गया था.' 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बीजेपी विधायक ने की थी शिकायत

गौरतलब है कि इस मामले में दो दिन पूर्व शहर विधायक आकाश सक्सेना ने एसडीएम मोनिका सिंह को पत्र भेज कर कारवाई की मांग की थी. माना जा रहा है कि भाजपा नेता और शहर विधायक आकाश सक्सेना के चेताने के बाद प्रशासन ने यह कार्रवाई की है. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT