रामपुर में फोन नहीं उठाने पर पत्नी ने पति संग किया कांड! मामला जान चौंक जाएंगे

आमिर खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक पत्नी अपने पति के फोन न उठाने पर नाराज हो गई. आरोप है कि नाराजगी के चलते पत्नी ने पति के घर आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और ईंट से उसके सिर पर वार कर दिया. अब घायल पति ने इस बात की शिकायत पुलिस से की है.

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक, रामपुर के कोतवाली शाहाबाद के करेथी गांव में मनोज नामक शख्स रहता है. खबर के अनुसार, मनोज नाई की दुकान पर बाल कटवाने के लिए गया था. इसी दौरान उसकी पत्नी का फोन आया, लेकिन बाल कटवाते वक्त मनोज ने कॉल रिसीव नहीं की. बाल कटवाने के बाद मनोज ने अपनी पत्नी फोन मिलाया. फोन पर बात करते हुए मनोज को ये पता चल गया था कि उसकी पत्नी नाराज है. आरोप है कि जब मनोज जब घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने उसके साथ हाथापाई की. पत्नी इस कदर गुस्सा थी कि उसने अपने पति मनोज के सिर पर ईंट से वार कर दिया. सिर पर चोट लगने के कारण मनोज खून से लहू लुहान हो गया. इसके बाद मनोज ने अपनी पत्नी के खिलाफ इस मामले की शिकायत कोतवाली शाहबाद में दर्ज कराई. 

पीड़ित मनोज ने क्या बताया?  

इस मामले को लेकर घायल मनोज ने बताया, "मैं बाल कटवाने गया था और वहां पर मुझे थोड़ी देर हो गई. मेरी पत्नी ने मुझे फोन किया था. वहां पर नेटवर्क बहुत खराब था, जिसकी वजह से फोन नहीं आ रहा था. और एक-दो बार मैं उसका फोन उठा भी नहीं पाया था. मैंने उसको दोबारा फोन किया और उससे बात की. बात करते-करते मैं घर आ गया."

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मनोज ने आगे बताया, "मेरी पत्नी ने मुझसे कहा फोन पर किससे बात कर रहे थे, मैंने कहा मैं किसी से बात नहीं कर रहा था. मेरे फोन में नेटवर्क नहीं आ रहा था. इसलिए मैं थोड़ा लेट हो गया और मैं तुमसे बात करते-करते घर आ गया. इसके बाद मेरी पत्नी मुझसे गुस्से में बात करने लगी और उल्टा सीधा बोलने लगी. उसके बाद मेरी पत्नी बबीता ने ईंट से मेरे सिर पर हमला कर दिया. मैंने इस मामले की शिकायत कोतवाली शाहबाद में दर्ज कराई है."

(यूपी Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे अर्पित सिंह ने इस खबर को एडिट किया है.)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT