चंद्रयान-3 की लैंडिंग के बाद खुशी से उछल पड़ीं मिर्जापुर DM दिव्या मित्तल, जोश में लगीं नारे लगाने

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Chandrayaan-3: चंद्रयान-3 की सफलता की खुशी पूरे देश में मनाई जा रही है. देश के राजनेता, सिनेमा सितारे, वैज्ञानिकों से लेकर आमजन तक जश्न में डूबे हुए हैं. चंद्रयान-3 की खुशी में प्रशासनिक अधिकारी भी झूम रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर मिर्जापुर की जिलाधिकारी दिव्या मित्तल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में मिर्जापुर डीएम दिव्या मित्तल चंद्रयाल-3 की लैंडिंग की खुशी में खुशी से चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं और जोर-जोर से भारत माता की जय के नारे लगाती हुई दिख रही हैं.

आपको बता दें कि डीएम मिर्जापुर के ट्वीट पेज से जिलाधिकारी दिव्या मित्तल का एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि दिव्या मित्तल किसी कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठी हैं. उनके सामने हजारों की संख्या में लोग बैठे हैं. 

मोबाइल से देख रही थी चंद्रयाल की लैंडिंग

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वीडियो में दिख रहा है कि जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के हाथ में मोबाइल है. वह मोबाइल में ही चंद्रयान-3 की लैंडिंग देख रही थी. तभी चंद्रयान-3 मिशन सफल हो जाता है. इसी दौरान डीएम मिर्जापुर दिव्या मित्तल जोर से चीख पड़ती हैं और भारत माता की जय के नारे लगाना शुरू कर देती हैं.

ADVERTISEMENT

डीएम मिर्जापुर मंच से ही कहती हैं, “आज चंद्रयान मिशन सफल हो गया है. ये भारत की बहुत बड़ी उपलब्धि है. भारत चांद के दक्षिणी ध्रुव पर जाने वाला पहला देश बन गया है. आप सभी को बहुत-बहुत बधाई हो. इसके बाद डीएम मिर्जापुर ने वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाने शुरू कर दिए. 

बता दें कि मिर्जापुर डीएम दिव्या मित्तल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और डीएम दिव्या मित्तल की तारीफ कर रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT