अलीगढ़: निकाह के दौरान दूल्हे ने रखी दुल्हन के सामने कार की डिमांड, फिर जो हुआ आप भी जान लीजिए

अकरम खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Aligarh News: दहेज लोभी दूल्हे ने सोचा था कि वह आखिरी समय पर गाड़ी की मांग करेगा तो दुल्हन के परिजनों को उसकी ये बात माननी पड़ेगी. मगर उसे शायद ही इस बात का अंदाजा होगा कि शादी वाली रात उसकी ऐसी कटेगी कि वह जिंदगी भर ये रात नहीं भूल पाएगा. दरअसल अलीगढ़ में एक शादी संपन्न हुई. मगर शादी संपन्न होने से पहले जो-जो वहां हुआ, वह वाकई हैरान कर देने वाला था.

दूल्हे ने दुल्हन को भेज दिया मैसेज और…

मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के कस्बा अतरौली के मोहल्ला बेसपाड़ा में जब्बार पुत्र अनवर खान का निकाह बुशरा के साथ तय हुआ. बारात अतरौली के गेस्ट हाउस में आई. बारात का स्वागत हुआ और रस्में अदा की गई. इस दौरान दूल्हे ने दुल्हन को मोबाइल पर मैसेज भेज दिया.

दरअसल दूल्हे ने दुल्हन को मोबाइल पर मैलेज भेज कर कार की डिमांड कर दी. ये बात दुल्हन ने फौरन अपने परिजनों को बताई. दुल्हन के परिजन इस बात से भड़क गए. दोनों पक्षों में विवाद हो गया. दूल्हा पक्ष को लग रहा था कि उनकी बात मन जाएगी और दुल्हन के परिजनों को कार की मांग पूरी करनी ही पड़ेगी. मगर इतने में किसी ने पुलिस को फोन कर दिया और मौके पर पुलिस पहुंच गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस दूल्हे को अपने साथ ले गई

मामला जानने के बाद पुलिस दूल्हा और उसके परिजनों को अपने साथ थाने ले गई. शादी वाली पूरी रात दूल्हे और उसके परिजनों की थाने में ही कटी. सुबह पुलिस ने दोनों पक्षों को समझौता करवाया. इसके बाद शादी संपन्न हुई और दुल्हन की विदाई हुई.

दूल्हे ने दहेज का सारा समाना छोड़ा

बता दें कि निकाह तो पढ़ लिया गया. मगर दूल्हा अपने साथ दहेज का कोई सामान नहीं ले गया. दुल्हन पक्ष की तरफ से जो दहेज का सामान तय हुआ था और दूल्हे पक्ष को दिया जाना था, दूल्हे ने वह कोई भी सामान लेने से मना कर दिया. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT