‘तो मस्जिद का मौलाना भी माफिया…बलिया से अखिलेश के सांसद सनातन पांडेय का बयान जबरदस्त चर्चाओं में

अनिल अकेला

ADVERTISEMENT

UP Politics
UP Politics
social share
google news

UP Politics: हाल ही में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसको लेकर यूपी की सियासत गरमाई हुई है. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा था, मठाधीश और माफिया में ज़्यादा फर्क नहीं है. माना जा रहा है कि उन्होंने अपने इस बयान के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सियासी तंज कसा था. इस बयान के विरोध में साधू-संत भी सामने आ रहे हैं. दरअसल मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर के गोरखनाथ मठ के मठाधीश भी हैं. 

अब समाजवादी पार्टी के अपने ही सांसद सनातन पांडेय ने पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर कुछ ऐसा कहा है, जो जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. बलिया लोकसभा सीट से सपा सांसद सनातन पांडेय ने कहा है कि मस्जिद का मौलाना भी अगर गलत काम कर रहा है तो वह भी माफिया ही है.

सपा सांसद ने मस्जिद और मौलाना को लेकर दिया बयान

बलिया लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद सनातन पांडे ने इस पूरे विवाद पर कहा, अगर प्रदेश के मंदिर-मस्जिद में रहने वाले लोगों के संरक्षण में अपराध फल फूल रहा है, उसके संरक्षण में गलत हो रहा है तो वह माफिया है. सपा सांसद ने आगे कहा, ‘मठ हो, मंदिर हो या मस्जिद हो, अगर वहां रहने वाला या उसके संरक्षण में अपराध फल-फूल रहा है तो समाजवादी पार्टी उसका विरोध करती है. अगर मौलाना भी गलत कर रहा है तो वह भी माफिया है.’ इस दौरान सपा सांसद ने ये भी कहा कि मौलाना अगर नमाज पढ़ रहा है, बच्चों को शिक्षा दे रहा है, तो वह माफिया नहीं है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि अब बलिया सपा सांसद का ये बयान जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. माना जा रहा है कि सपा सांसद ने मठ में मस्जिद को भी जोड़कर मामले को बैलेंस करने की कोशिश की है.

सीएम योगी और अखिलेश यादव के बीच बयानबाजी तेज

बता दें कि इस समय सपा मुखिया अखिलेश यादव भाजपा सरकार पर काफी हमलावर हैं. मंगेश यादव का एनकाउंटर हो या अयोध्या में विकास का मुद्दा, अखिलेश सभी को लेकर सीएम योगी और भाजपा सरकार को घेर रहे हैं और तीखी तंज कस रहे हैं. यूपी में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इन उपचुनावों से पहले ही सपा मुखिया अखिलेश और सीएम योगी आदित्यनाथ आमने-सामने आ गए हैं और दोनों के बीच खूब बयानबाजी देखने को मिल रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT