सहारनपुर में BJP की हार की चल रही थी समीक्षा, कार्यकर्ताओं ने इन दो नेताओं के खिलाफ कर दी नारेबाजी

अनिल भारद्वाज

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Saharanpur News: सहारनपुर लोकसभा सीट पर हार की समीक्षा के दौरान हंगामा हो गया. दरअसल, शुक्रवार को भाजपा एमएलसी गोविंद नारायण सहारनपुर लोकसभा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी राघव लखनपाल की हार की समीक्षा करने पहुंचे. सर्किट हाउस सभागार में हो रही हार की समीक्षा के दौरान संगठन के नेताओं और जनप्रतिनिधियों पर राघव लखनपाल को हरवाने के आरोप लगे. 

बताया जा रहा है कि सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक के दौरान सहारनपुर नगर विधायक राजीव गुंबर और देवबंद से भाजपा के राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई. बाद में हंगामे के चलते सर्किट हाउस के हॉल में चल रही समीक्षा बैठक रोक दी गई और फिर एमएलसी गोविंद नारायण ने बंद कमरे में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी से फीडबैक लिया.

 

 

बाद में गोविंद नारायण शुक्ला ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं के साथ जमीनी हकीकत और चुनाव में क्या कमियां रहीं, इसको लेकर फीडबैक ले रही है. उन्होंने बताया कि यह समीक्षा की जा रही है कि ऐसे कौन से मतदाता हैं, जिन तक भाजपा नहीं पहुंच सकी है. एमएलसी गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा, "हम लोग 2027 से पहले इन सारी कमियों को ठीक करेंगे और निश्चित रूप से आगे हम लोग भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे."

इमरान मसूद ने दी है राघव लखनपाल को शिकस्त

सहारनपुर लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों में सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद ने भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल पर 64 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की है. आपको बता दें कि इस सीट पर 2019 में इस सीट पर बसपा से बसपा से हाजी फजलुर रहमान ने भाजपा के राघव लखनपाल को हराया था. चुनाव में इमरान मसूद को 5,47,967 जबकि राघव लखनपाल को 4,83,425 वोट मिले थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT