गाय की हत्या बर्दाश्त से बाहर…सीएम योगी ने गोरखपुर में बड़ी बात कह डाली, सियासत गरमाई  

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UP CM Yogi Adityanath
UP CM Yogi Adityanath
social share
google news

UP Politics: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों अपने बयानों को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. सीएम योगी समाजवादी पार्टी पर तो हमलावर हैं ही बल्कि वह हिंदुत्व की पिच पर भी जमकर खेल रहे हैं. हाल ही में सीएम योगी के कई बयानों पर यूपी की राजनीति खूब गरमाई और देशभर में वह बयान चर्चाओं का विषय बने.

इसी बीच अब एक बार फिर सीएम योगी ने गाय को लेकर बड़ा बयान दिया है. गोरखपुर में सीएम योगी ने गाय को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जो सुर्खियों में आ गया है. सीएम योगी ने कहा है कि अगर कोई कसाई गाय की हत्या कर दे तो कोई भी सनातनी इसे कभी बर्दाश्त नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गाय की हत्या बर्दाश्त नहीं कर सकता सनातनी- सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में जनता को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने गाय को लेकर बड़ा बयान दिया. सीएम योगी ने कहा, गांव में हम देखते है कि गाय को भले कोई खाना खिलाए या न खिलाए, लेकिन अगर कोई कसाई गाय की हत्या कर दे तो कोई सनातनी इसको बर्दाश्त नहीं करता. 

सीएम योगी ने आगे कहा,

ADVERTISEMENT

बंदर भले फसल को खराब दे, लेकिन कोई विधर्मी उस बंदर की हत्या कर दे तो हम उसको बर्दाशत नहीं करते, क्योंकि कभी उसके पूर्वजों ने हमारी परंपरा के लिए बलिदान दिया था.

कुछ लोग समाज को जातियों में बांटने का काम कर रहे- सीएम योगी

आपको बता दें कि कल भी सीएम योगी का बड़ा बयान सामने आया था और उन्होंने इशारों ही इशारों में सपा को घेरा था. सीएम योगी ने कहा था, एक तरफ हमारे संतों, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिन्दू परिषद के द्वारा पूरे भारत  को जोड़ने का काम किया जा रहा है. समाज में एकता बनाने का काम कर रहे हैं. मगर दूसरी तरफ कुछ लोग समाज को जातियों और मजहब में बांटने की कोशिश कर रहे हैं. ये राजनीतिक संकीर्णता में फंसे लोगों के द्वारा जाति-मजहब मे बांटने की कोशिश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT