मंगेश यादव एनकाउंटर पर सियासत हुई डबल, सीएम योगी ने अखिलेश पर किया पलटवार

यूपी तक

ADVERTISEMENT

सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सीएम योगी ने क्या कहा?
सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सीएम योगी ने क्या कहा?
social share
google news

Mangesh Yadav Encounter : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में मंगेश यादव एनकाउंटर को लेकर यूपी की राजनीति गर्मा गई है. एक तरफ जहां परिवार ने पुलिस पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगाया है तो वहीं विपक्ष के नेता बीजेपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर ले रहे हैं. एनकाउंटर पर उठ रहे सवालों के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुल्तानपुर की ज्वेलरी शॉप में हुए लूट कांड को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरा है.

सुल्तानपुर एनकाउंटर पर CM योगी ने अखिलेश को घेरा 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जो लोग डकैत के एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे हैं, अगर डकैत दुकान में मौजूद ग्राहकों को गोली मार देता तो क्या समाजवादी पार्टी उनकी जान को वापस ला सकती थी? योगी आदित्यनाथ ने साफ किया कि जब किसी माफिया या डकैत को पुलिस मुठभेड़ में मारा जाता है, तो सपा नेताओं की प्रतिक्रिया यह दर्शाती है कि उनकी असलियत को सामने लाया गया है. उन्होंने कहा, “डकैत लूटपाट में हथियारों का प्रदर्शन कर रहा था और ग्राहकों की जान खतरे में थी. अगर पुलिस कार्रवाई नहीं करती और डकैत भाग जाता, तो यही लोग पुलिस की आलोचना करते. अब एनकाउंटर हुआ तो इन्हें बुरा लग रहा है.”

सीएम योगी ने 2017 से पहले की परिस्थिति का उल्लेख करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के नेतृत्व में माफियाओं की समानांतर सरकारें चलती थीं। “2017 के बाद माफियाओं की छुट्टी हो गई और त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाए जा रहे हैं. बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की गई है.” इसके अलावा, योगी ने अयोध्या और कन्नौज के रेप मामलों पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि, 'सपा नेता ऐसे मामलों में अपराधियों का बचाव करते हैं, जबकि उनके अपराध साबित हो चुके होते हैं. सपा की यही असली पहचान है कि वे व्यापारियों को लूटते हैं और बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करते हैं.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT