गाजियाबाद में ठेकेदारों और NHAI के 'नाकारों' पर फायर हुए गडकरी, ऐसा गुस्सा पहले नहीं देखा!

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Nitin Gadkari (File Photo)
Nitin Gadkari
social share
google news

Nitin Gadkari News: देश में सड़कों का जाल बिछाने के लिए मशहूर केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का मंगलवार को सड़कों का खराब रखरखाव करने वाली एजेंसियों और ठेकेदारों पर गुस्सा फूट गया. दरअसल, यहां केंद्रीय मंत्री गडकरी वृक्षारोपण अभियान 'एक पेड़ मां के नाम' का उद्घाटन के लिए पहुंचे थे, लेकिन मंच से ही उन्होंने क्लास लगा दी. उन्होंने सड़कों का खराब रखरखाव करने वाली एजेंसियों और ठेकेदारों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि खराब प्रदर्शन करने वाले 'ऑपरेटर' को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. गडकरी की नाराजगी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

गडकरी ने कहा- जो गंदा काम करेगा उसे...

गडकरी ने कहा, "(हमारे कार्यकाल में) रोड का काम बहुत कुछ हुआ है. अभी मेरी इच्छा है कि मेरे हाथ से काम न करने वाले लोग रियाटर हों. कुछ कॉन्ट्रैक्टर ब्लैक लिस्टेड हों. किसी भी बैंक गारंटी जब्त हो. जो हाईवे ऑपरेटर अच्छा काम करेगा उसे हम पुरस्कार देंगे, जो गंदा काम करेगा उसे सिस्टम से भगाने का काम करेंगे. उसको टिकने नहीं देंगे."

मेरी बात को गंभीरता से लो: गडकरी

गडकरी ने कहा, "अच्छा काम करेंगे तो हम अवार्ड देंगे. अच्छा काम नहीं करेंगे तो NHAI से तुम्हारी छुट्टी करेंगे. अब रोड का रिकॉर्ड बहुत हो गया. अब लोगों को रिटायर करना, सस्पेंड करना, कॉन्ट्रैक्टर को ब्लैक लिस्टेड करना, टर्मिनेट करने का रिकॉर्ड बनाना है. मेरी बात को गंभीरता से लो.'

 

 

आपको बता दें कि इस दौरान गडकरी ने पर्यावरण समर्थक नीतियों और जैव ईंधन जैसी पहल की आवश्यकता पर भी जोर दिया और कहा कि मंत्रालय प्रदूषण को कम करने के लिए भारत में लागू की जा सकने वाली योजनाओं के लिए बहुत सारे अध्ययन कर रहा है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT