अर्जुन पासी हत्याकांड में CM योगी को चिट्ठी लिख ये किस विशाल सिंह का जिक्र कर रहे राहुल गांधी?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

CM Yogi Adityanath and Rahul Gandhi
CM Yogi Adityanath and Rahul Gandhi
social share
google news

Rahul Gandhi News : उत्तर प्रदेश स्थित रायबरेली से सांसद राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी है. राहुल गांधी ने सीएम योगी को ये चिट्ठी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में अर्जुन पासी की हत्या के मामले में लिखी है. सीएम को लिखी चिट्ठी में कांग्रेस नेता ने अर्जुन पासी के हत्या मामले में आरोपी विशाल सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा है कि जो भी एक्शन हो उसकी जानकारी मुझे भी दें.

सीएम योगी को पत्र लिखी की ये मांग

सीएम योगी को अपने  पत्र में रायबरेली सांसद ने लिखा कि, 'मुख्य आरोपी को राजनैतिक संरक्षण मिलने से अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई. सांसद ने कहा कि 2 सप्ताह बीत जाने के बावजूद गिरफ्तारी न होने से पीड़ित दलित समाज में भय व्याप्त है.बीते दिनों पीड़ित परिवार से मिलने के बाद DM-SP से भी बात की थी . एक अत्यंत गरीब शोषित दलित परिवार को न्याय से वंचित रखा जा रहा है. पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए गिरफ्तारी जल्द कराएं' नेता प्रतिपक्ष ने अपने चिट्ठी में आगे कहा कि,  'आरोपी विशाल सिंह की गिरफ्तारी हो और उसके उपर लिए गए एक्शन की जानकारी मुझसे भी साझा करें'.

बता दें कि रायबरेली में अर्जुन पासी 11 अगस्‍त को गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. इस मामले को लेकर दलित और सवर्ण समाज में तनाव बढ़ गया है. इस हत्या का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. पहले स्थानीय स्तर पर प्रदर्शन हुआ. दलित संगठन से जुड़े लोगों ने थाने का घेराव किया.दलित संगठन विशाल सिंह नाम के शख्स की गिरफ़्तारी पर अड़े हुए हैं. वहीं, सवर्ण संगठन के लोग इस वजह से सड़क पर उतर आए क्योंकि उनका मानना है कि विशाल सिंह को जबरन इस केस में फंसाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT