पाकिस्तान के कई वायरल वीडियो में दिख रही अंजू, इधर पति ने सुनाए उसके शौक के तमाम किस्से

यूपी तक

• 08:26 AM • 27 Jul 2023

Anju in Pakistan: पाकिस्तान में अपने प्रेमी नसरुल्ला के साथ रहने पहुंची दो बच्चों की भारतीय मां अंजू इन दिनों सुर्खियों का केंद्र बनी हुई…

UPTAK
follow google news

Anju in Pakistan: पाकिस्तान में अपने प्रेमी नसरुल्ला के साथ रहने पहुंची दो बच्चों की भारतीय मां अंजू इन दिनों सुर्खियों का केंद्र बनी हुई है. अंजू को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं. इस बीच कर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर इस पूरे प्रकरण पर अंजू के पति अरविंद कुमार की क्या प्रतिक्रिया है. ऐसे में यूपी तक के सहयोगी चैनल राजस्थान तक ने अंजू के भारतीय पति अरविंद से खास बातचीत की है. अरविंद के अनुसार, इस घटना के चलते वह काफी परेशान हैं और ढंग से सो भी नहीं पा रहे हैं. वहीं, उन्होंने यह भी कहा है कि अंजू के वापस भारत आने पर वह उसे स्वीकार नहीं करेंगे. खबर में आगे जानिए बातचीत में अरविंद ने क्या-क्या बताया?

यह भी पढ़ें...

सवाल: आरोप है कि अंजू खर्चीली थी, हाईफाई शौक रखती थी, काफी कर्जा था, लोग आपसे उधारी मांग रहे थे?

जवाब: “हां यह है. उधारी तो चलती रहेगी. बच्चों के लिए, अपने लिए, मेरे लिए भी लाती थी कपड़े.”

सवाल: कैसे संबंध थे आपके अंजू से?

जवाब: “सही संबंध थे, उसके भाई ने भी बता दिया होगा आपको.”

सवाल: अंजू के पिता कह रहे हैं उनकी बेटी कोई गलत काम नहीं करेगी, शादी तो नहीं करेगी?

जवाब: “जो दिखा रहे हैं, उसके हिसाब से देखा जाए तो शादी ही है. वो बार-बार झूठ बोल रही है, क्या कर रही है, मुझे नहीं पता. उसने यहां भी झूठ बोला, वहां भी बोल रही है.”

सवाल: अंजू वापस आएगी तो स्वीकार करेंगे?

जवाब: “नहीं करेंगे. अब नहीं करेंगे. हमें बता कर नहीं गई है. बच्चों और फैमिली वालों को भी बता कर नहीं गई है.”

आपको बता दें कि इस्लाम धर्म अपनाने के बाद बीते मंगलवार को अंजू ने नसरुल्लाह के साथ शादी की, जिसके बाद उसका नया नाम अब फातिमा है.

फेसबुक पर हुई थी अंजू और नसरुल्ला की मुलाकात

गौरतलब है कि अंजूखैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले में अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला के घर पर रह रही थी. दोनों 2019 में फेसबुक पर दोस्त बने थे. इस जोड़े ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश की स्थानीय अदालत में शादी रचाई. खबर के मुताबिक, दोनों ने बयान दर्ज कराते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मर्जी से निकाह पर हस्ताक्षर किए हैं. भारतीय महिला ने अदालत को बताया कि वह स्वेच्छा से पाकिस्तान आई है और यहां बहुत खुश है.

मैं यहां सुरक्षित हूं: अंजू

इससे पहले अंजू ने एक वीडियो में कहा था, ‘‘मैं सभी को यह संदेश देना चाहती हूं कि मैं यहां कानूनी तौर पर और योजना बनाकर आई हूं. यह दो दिन की बात नहीं है कि मैं यहां अचानक आ गई. मैं यहां सुरक्षित हूं.’’ अंजू ने कहा, ‘‘मैं सभी मीडियाकर्मियों से अनुरोध करती हूं कि वे मेरे रिश्तेदारों और बच्चों को परेशान न करें.’’ यूपी के जालौन की रहने वाली अंजू की शादी अरविंद से हुई थी, जो राजस्थान में रहते हैं. उनकी 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है.

अंजू के पति से बातचीत का पूरा वीडियो यहां देखिए

    follow whatsapp