मेरे बेटे अरबाज का भी हो जाएगा एनकाउंटर! दो केस देख पिता शान मोहम्मद ने डरकर अब कही ये बात

अभिषेक त्रिपाठी

• 04:05 PM • 24 Sep 2024

UP News: सुल्तानपुर लूट कांड के मामले में अरबाज का भी नाम है और वह भी फरार चल रहा है. अरबाज मोहनगंज थाना क्षेत्र के आशापुर रूरू गांव का रहने वाला है.

Sultanpur robbery case

Sultanpur robbery case

follow google news

UP News: सुल्तानपुर लूट कांड में अभी तक एसटीएफ 2 एनकाउंटर कर चुकी है. इस मामले में शामिल मंगेश यादव और अनुज प्रताप सिंह एनकाउंटर में ढेर हो चुके हैं. लूट कांड का मुख्य आरोपी विनय सिंह कोर्ट में सरेंडर कर चुका है. अब उन आरोपियों के परिजनों को एनकाउंटर का डर सता रहा है, जो इस केस में आरोपी हैं और फरार चल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि सुल्तानपुर लूट कांड के मामले में अरबाज का भी नाम है और वह भी फरार चल रहा है. अरबाज मोहनगंज थाना क्षेत्र के आशापुर रूरू गांव का रहने वाला है. सुल्तानपुर लूट कांड में इसका भी नाम है. घटना के बाद से ही अरबाज पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और फरार चल रहा है.

अब अरबाज के पिता और परिवार को बेटे के एनकाउंटर का डर सता रहा है. परिवार बेहद परेशान है और सरकार-प्रशासन से कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है.

क्या बोले अरबाज के पिता शान मोहम्मद?

मंगेश यादव के बाद जब से अनुज प्रताप सिंह का एनकाउंटर हुआ है, तभी से अरबाज के परिवार वाले बेहद डरे हुए हैं. उन्हें लग रहा है कि उनके बेटे का भी एनकाउंटर हो जाएगा. अरबाज के पिता शान मोहम्मद ने सरकार से अपील करते हुए कहा है कि सरकार एनकाउंटर की कार्रवाई नहीं करते हुए कानूनी कार्रवाई करें.  

अनुज के एनकाउंटर को बताया गलत

इसी के साथ अरबाज के पिता शान मोहम्मद ने अनुज के एनकाउंटर को भी गलत बताया है. उन्होंने इस एनकाउंटर की भी जांच की मांग की है. अरबाज के पिता का कहना है कि गुंडागर्दी करते हुए एनकाउंटर किया जा रहा है. आखिर सरकार करना क्या चाहती है?
अरबाज के पिता शान मोहम्मद ने सवाल किया है कि अगर सरकार को सजा ही देनी है तो कोर्ट को बंद कर देना चाहिए.

    follow whatsapp