अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले सद्दाम को बदायूं जेल में किया गया शिफ्ट

अंकुर चतुर्वेदी

• 11:41 AM • 10 Oct 2023

बाहुबली अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद के साले सद्दाम अहमद को बरेली जेल से बदायूं जिला कारागार में शिफ्ट किया गया, जबकि अतीक के…

UPTAK
follow google news

बाहुबली अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद के साले सद्दाम अहमद को बरेली जेल से बदायूं जिला कारागार में शिफ्ट किया गया, जबकि अतीक के बेटे असद के दोस्त आतिन जफर को रामपुर जेल में शिफ्ट किया गया है. जेल में पहुंचने के बाद से ही दोनों बरेली जेल प्रशासन के लिए मुसीबत बने हुए थे.

यह भी पढ़ें...

बीते कई दिनों से दोनों को अलग-अलग जेल में शिफ्ट करने की चर्चा चल रही थी. मंगलवार को शासन के निर्देश पर बरेली जेल प्रशासन ने दोनों को अलग-अलग जेल में शिफ्ट कर दिया है. हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण दोनों हाई सिक्योरिटी बैरक में बंद थे.

बदायूं के जेल अधीक्षक डॉ. विनय कुमार द्विवेदी ने बताया कि माफिया अशरफ का साला सद्दाम बदायूं जिला कारागार पहुंच गया है. सबसे पहले डॉक्टरों की टीम द्वारा उसका नियमित मेडिकल चेकअप कराया गया है, जिसमें सद्दाम पूरी तरह से फिट और स्वस्थ्य पाया गया. सद्दाम को अन्य कैदियों से अलग एक बैरक में रखा गया है और सद्दाम के आने की सूचना जिले के समस्त वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है.

उमेश पाल हत्याकांड में था फरार

आपको बता दें कि बीते दिनों अशरफ का साला सद्दाम यूपी एसटीएफ (UP STF) के हत्थे चढ़ा था. उस पर एक लाख का इनाम था. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से वो फरार चल रहा था. सद्दाम को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया. उसकी गिरफ्तारी यूपी एसटीएफ ने की. यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा सद्दाम उमेश पाल हत्याकांड उमेश पाल हत्याकांड के बाद दुबई भाग गया था. कुछ महीने दुबई रुकने के बाद भारत वापस लौटा था और दिल्ली में छुपा था, जहां से यूपी एसटीएफ ने उसे धर दबोचा.

    follow whatsapp