ये कैसे हो गया! बहराइच में एक्शन के दौरान तोड़फोड़ करने आए बुलडोजर के साथ खुद ही हो गया कांड

यूपी तक

• 12:46 PM • 25 Sep 2024

UP News: हाई कोर्ट के आदेश के बाद बहराइच में बड़े स्तर की बुलडोजर कार्रवाई की जा रही है. मौके पर कई बुल्डोजर तैनात हैं. इसी दौरान वहां हादसा हो गया है.

Bahraich Bulldozer Action

Bahraich Bulldozer Action

follow google news

UP News: बहराइच में बुलडोजर एक्शन शुरू हो गया है. मौके पर कई बुलडोजर मौजूद हैं औत तोड़-फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इसी बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल बुलडोजर एक्शन में शामिल एक बुलडोजर एक्शन के दौरान खुद क्षतिग्रस्त हो गया. 

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, ये बुलडोजर एक दुकान को गिरा रहा था. तभी दुकान का बड़ा स्लैब बुलडोजर पर आकर ही गिर गया. इससे बुलडोजर क्षतिग्रस्त हो गया और उसका शीशा भी टूट गया. इस घटना में बुलडोजर का मडगार्ड भी टूट गया है.

जिस दुकान को गिरा रहा था उसी का स्लैब आकर बुलडोजर पर गिरा

बुलडोजर चलाने वाले ड्राइवर मुकेश ने बताया कि वह दुकान गिरा रहा था. तभी अचानक उसी दुकान का एक बड़ा स्लैब बुलडोजर पर ही आकर गिरा गया. इस हादसे में वह भी बाल-बाल बच गया.

आपको बता दें कि हाई कोर्ट के आदेश के बाद बहराइच के कैसरगंज तहसील क्षेत्र के थाना फखरपुर क्षेत्र स्थित सराय जगना (वजीरगंज बाजार) में ये बुलडोजर कार्रवाई की जा रही है. दरअसल ये सरकारी जमीन थी, जिसपर सालों से लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा था. प्रशासन द्वारा दावा किया जा रहा है कि 29 दुकानों और घरों को तोड़ा जा रहा है. मगर लोगों का दावा है कि यहां 129 भवनों पर बुलडोजर कार्रवाई हो रही है. 

लोगों में भारी गुस्सा

इस कार्रवाई को लेकर प्रभावित हुए लोगों में काफी गुस्सा है. उनका कहना है कि सरकार मुसलमानों को टारगेट कर रही है और उनपर जुल्म कर रही है. ये सिर्फ मुसलमानों को परेशान और निशाने पर लेने के लिए किया जा रहा है. 
 

    follow whatsapp