भानवी ने राजा भैया पर लगाए अवैध संबंध के आरोप तो भाई अक्षय ने भाभी को ही घेर लिया

आशीष श्रीवास्तव

29 Aug 2023 (अपडेटेड: 30 Aug 2023, 12:10 PM)

Raja Bhiaya News: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेताओं में शुमार, जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया…

UPTAK
follow google news

Raja Bhiaya News: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेताओं में शुमार, जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) फिर एक बार अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक मामले को लेकर चर्चा में हैं. भानवी सिंह ने राजा भैया को तलाक देने से इनकार कर दिया है और साथ ही उनपर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए हैं. इस बीच यूपी तक ने राजा भैया के भाई और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह से खास बातचीत की है. यूपी तक से बातचीत में अक्षय प्रताप सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि भानवी सिंह का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. खबर में आगे जानिए अक्षय प्रताप सिंह ने और क्या-क्या बातें कहीं.

यह भी पढ़ें...

‘क्या वजह थी कि राजा भैया की उनकी पत्नी से बात तलाक तक पहुंच गई?’ इस सवाल के जवाब में अक्षय प्रताप सिंह ने कहा, “राजा भैया ने तलाक के लिए अर्जी शादी के 29 साल बाद दी है. तलाक आदमी ऐसे ही नहीं देता है. जब सिर से ऊपर पानी निकल जाता है, तब देता है. वो बहुत कुछ फेस करते रहे. जब उनके बच्चे बालिग हो गए, तब उन्होंने यह स्टेप लिया.”

अक्षय प्रताप सिंह ने कहा, “जो आरोप उन्होंने (भानवी सिंह) लगाए हैं, वो निराधार हैं. क्योंकि जब राजा भैया ने तलाक की अर्जी दी, तब इसके बाद कोर्ट ने 2 बार उन्हें नोटिस दिया. फिर जब तीसरा नोटिस उन्हें गया, तब उन्होंने जवाब दिया. जब कोई जवाब सोच समझ कर दिया जाता है, तब यह माना जाता है कि प्लानिंग के साथ दिया गया है.”

‘अगर राजा भैया अपनी बहनों के साथ…’

अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि अगर राजा भैया अपनी बहनों के साथ बैठ जाते थे तो उनकी पत्नी शक करती थीं. अगर वह किसी से मुस्कुरा कर बात कर लेते थे तो भानवी सिंह नाराज हो जाती थीं. उन्होंने कहा कि 29 सालों तक राजा भैया ने यही सब सहा है.

‘भानवी ने आपके ऊपर आरोप लगाए थे तो क्या राजा भैया और आपके बीच दरार पैदा हुई?’ इस पर अक्षय प्रताप सिंह ने कहा, “नहीं हमारे बीच कभी दरार पैदा नहीं हुई. हमारी दोस्ती इतनी कमजोर नहीं है कि उनके आरोप लगाने से कहीं गड़बड़ हो सके.”

भानवी सिंह ने लगाए ये आरोप

एबीपी न्यूज के मुताबिक, भानवी सिंह ने राजा भैया पर कोलकाता की एक टीवी पत्रकार से कथित तौर पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है. इसी वजह से राजा भैया अपनी पत्नी भानवी सिंह को तलाक देना चाहते हैं. इस अवैध संबंध के बारे में पत्नी भानवी को पूरी जानकारी है. आरोप है कि इसका विरोध करने पर राजा भैया ने पत्नी भानवी सिंह को पीटा भी है.

राजा भैया का महिला पत्रकार से प्रेम संबंध?

ये भी आरोप है कि साल 2015 में राजा भैया का टीवी की महिला पत्रकार से जब प्यार परवान चढ़ा, तब पत्नी भानवी ने पति से पत्रकार से रिश्ते खत्म करने को कहा. आरोपों के मुताबिक 21 मई, 2016 को राजा भैया ने भानवी को बुलाया, तब पत्रकार वीडियो कॉल पर थी. पत्रकार के ही सामने राजा भैया ने पत्नी भानवी को गालियां दीं और पिस्टल भी तान दी. उस दौरान छोटी बेटी गोली की आवाज सुनकर जाग गई और वहां पहुंची. फिर बेटी और भानवी वहां से बाहर निकले.

कुछ और सनसनीखेज आरोप

भानवी सिंह का आरोप है कि जेल में धार्मिक किताबों में राजा भैया लड़कियों की तस्वीरें रखते थे. राजा भैया लड़के की चाहत में अपनी बेटी को बुरी तरह से पीटते थे. भानवी को साल 2004 में अन्य महिला के साथ अवैध संबंधों के लेटर मिले थे. यह भी आरोप है कि साल 2010 में पत्नी भानवी को राजा भैया ने चप्पलों से पीटा था. भानवी सिंह का दावा है कि साल 2015 से राजा भैया ने उनको एक भी पैसा नहीं दिया. भानवी सिंह पर राजा भैया लगातार तलाक का दबाव बना रहे हैं.

    follow whatsapp