भाई MLC अक्षय प्रताप सिंह ने बताया- राजा भैया का परिवार कैसे अरबों रुपयों का करता है दान

आशीष श्रीवास्तव

• 02:48 PM • 11 Sep 2023

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) की पत्नी भानवी सिंह (Bhanvi Singh) ने एमएलसी अक्षय प्रताप…

UpTak

UpTak

follow google news

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) की पत्नी भानवी सिंह (Bhanvi Singh) ने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह (Akshay Pratap Singh) पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. साथ ही भानवी सिंह, अक्षय प्रताप सिंह पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए एमपी-एमएलए कोर्ट पहुंच गई हैं. बता दें कि एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह, राजा भैया के मुंहबोले भाई हैं.

यह भी पढ़ें...

वहीं, यूपीतक से बातचीत में भानवी सिंह के आरोपों का जवाब देते हुए एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने राजा भैया के परिवार की तारीफ की और बताया कि राजा भैया का परिवार कैसे अरबों रुपयों का दान कर देता है.

एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि भानवी सिंह उसपर परिवार के खिलाफ लड़ रही हैं, जो अरबों रुपया दान कर देता है. अभी महाराज ने विश्व हिंदू परिषद को 2 बीघे की कोठी दे दी.

उन्होंने आगे कहा कि साल में राजा भैया सामूहिक विवाह का आयोजन करते हैं, जिसमें 2-3 करोड़ रुपये खर्च हो जाता है और भी तमाम तरीके से दान दिया करते हैं.

एमएलसी अक्षय ने भानवी सिंह को लेकर कहा,

“वो जितनी कंपनी और पैसों की बात कर रही हैं उतना तो राजा भैया गरीब की शादी करवाने में लगा देते हैं. इतना आरटीआर हमलोग भरते हैं और वो आरोप की बात करती हैं, जो खुद आरोपों से घिरी हैं.”

एक कंपनी में कथित फर्जीवाडे़ से जुड़े सवाल पर अक्षय ने कहा कि इसमें कहीं भी कुछ फर्जीवाड़ा नहीं हुआ है. भानवी सिंह के हस्ताक्षर से ही सारे डायरेक्टर बने. 4-5 बाद साल इन्हें याद आया कि हम लोग फर्जी तरीके से डायरेक्टर बन गए.

क्या है दोनों के बीच विवाद?

बता दें कि फरवरी के महीने में भानवी सिंह और राजा भैया के भाई अक्षय प्रताप सिंह के बीच विवाद हुआ था. तब भानवी न अक्षय प्रताप के खिलाफ EOW में वित्तीय गड़बड़ी को लेकर केस दर्ज कराया था. भानवी और अक्षय एक कंपनी साथ में मिलकर चला रहे थे.

भानवी का आरोप है कि अक्षय ने उनके फर्जी साइन कर कंपनी के ज्यादातर शेयर हथिया लिए. बता दें कि तब इस मामले में राजा भैया ने अपने भाई का साथ दिया था.

गौरतलब है कि राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने धोखाधड़ी का आरोप एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह पर लगाते हुए पहले भी कार्रवाई की मांग कर चुकी हैं. उन्होंने ट्वीटर पर सीएम योगी को टैग करते हुए यूपी पुलिस पर पक्षपात का भी आरोप लगाया है.

    follow whatsapp