एनकाउंटर के बाद सरफराज और तालीम को देखने वाले डॉक्टर ने क्या बताया, कहां लगी गोली किस हाल में दिखे दोनों?

यूपी तक

17 Oct 2024 (अपडेटेड: 17 Oct 2024, 05:23 PM)

Bahraich Murder Case: बहराइच हिंसा के आरोपी सरफराज और तालीम का पुलिस ने गुरुवार को एनकाउंटर कर दिया. पुलिस के अनुसार, एनकाउंटर तब हुआ जान दोनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे.

Bahraich incident latest update

Bahraich incident latest update

follow google news

Bahraich Encounter News: बहराइच हिंसा के आरोपी सरफराज और तालीम का पुलिस ने गुरुवार को एनकाउंटर कर दिया. पुलिस के अनुसार, एनकाउंटर तब हुआ जान दोनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे. एनकाउंटर नेपाल सीमा के पास हांडा बसेहरी नहर के पास हुआ. इस  डॉक्टर का बयान सामने आया है, जिन्होंने पहली बार घायल अवस्था में सरफराज और फरीम को देखा था. 

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर ने कहा, "हमारे पास दो लोग लाए गए थे. एक के दाएं जबकि दूसरे के बाएं पैर में गोली लगी है. दोनों की स्थिति ठीक थी. डॉक्टर के अनुसार, "गोली अभी भी अंदर ही है, एग्जिट पॉइंट नहीं मिला था. दोनों को बहराइच के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है." डॉक्टर के अनुसार, "दोनों को उनके पास दोपहर करीब 2 बजकर 35 मिनट पर लाया गया था."

देश छोड़कर भागने के फिराक में थे आरोपी

बता दें कि  दोनों आरोपी, सरफराज और तालीम, पुलिस के अनुसार नेपाल भागने की फिराक में थे. घटना के दिन से ही पुलिस उनके पीछे लगी हुई थी. आज पुलिस को उनकी लोकेशन मिली, जिसके बाद उन्हें सफलतापूर्वक ट्रैक किया गया और एनकाउंटर में उन्हें गोली लगी है.  दोनों का एनकाउंटर  नेपाल सीमा के पास हांडा बसेहरी नहर के पास हुआ है.

पुलिस ने दी ये जानकारी

एनकाउंटर में घायल सरफराज और तालीम बहराइच हिंसा के  मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद के बेटे हैं.  वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए यूपी एसटीएफ चीफ अमिताभ यश ने बताया कि, 'बहराइच हिंसा मामले में एनकाउंटर के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हिंसा के मुख्य आरोपी सरफराज और तालीम को गोली लगी है. दोनों को पैर में गोली लगी है.'

    follow whatsapp