एनकाउंटर के बाद सरफराज और तालीम की पहली तस्वीर, क्या रामगोपाल मिश्रा को इन्होंने ही मारा था?

यूपी तक

17 Oct 2024 (अपडेटेड: 17 Oct 2024, 05:18 PM)

Bahraich Encounter Photos: बहराइच में रामगोपाल मिश्रा की हत्या के बाद पिछले दिनों हुई सांप्रदायिक हिंसा केस में पुलिस ने मुख्य आरोपियों के एनकाउंटर का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद और उसके दोनों बेटे समेत कुल पांच लोग इस कांड के बाद नेपाल भागने की फिराक में थे.

Image after Encounter

Image after Encounter

follow google news

Sarfaraz and Faheem Encounter In Bahraich: बहराइच में रामगोपाल मिश्रा की हत्या के बाद पिछले दिनों हुई सांप्रदायिक हिंसा केस में पुलिस ने मुख्य आरोपियों के एनकाउंटर का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद और उसके दोनों बेटे समेत कुल पांच लोग इस कांड के बाद नेपाल भागने की फिराक में थे. इसी दौरान उनकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सरफराज और तालीम को इस मुठभेड़ में गोली लगी है. इनके पास से हथियार भी मिला है. मुठभेड़ के बाद इन दोनों आरोपियों की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. 

यह भी पढ़ें...

इस तस्वीर में सरफराज और तालीम स्ट्रेचर पर लेटे नजर आ रहे हैं. एक के राइट पैर में और दूसरे केो लेफ्ट पैर में पट्टी बंधी हुई है. दोनों को ड्रिप चढ़ाई जा रही है. पुलिस का दावा है कि बहराइच हिंसा के पांच संदिग्धों को नेपाल भागते समय मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया, इनमें से दो गोली लगने से घायल हुए.

बहराइच में क्या हुआ था? 

आपको बता दें कि पिछले रविवार को दुर्गा पूजा विसर्जन जुलूस के दौरान एक पूजा स्थल के बाहर तेज आवाज में संगीत बजाने को लेकर बहराइच की महसी तहसील के महाराजगंज में हिंसा भड़क उठी थी. पुलिस के अनुसार हिंसा में गोली लगने से 22 वर्षीय राम गोपाल मिश्रा की मौत हो गई थी. घटना के बाद इलाके में तोड़फोड़ और आगजनी शुरू हो गई और गुस्साई भीड़ ने कई घरों, दुकानों, शोरूम, अस्पतालों और वाहनों को आग लगा दी.

    follow whatsapp