असामाजिक तत्वों ने मचाई भगदड़...हाथरस हादसे पर पहली बार आया भोले बाबा का बयान, 121 मौतों पर दी ये सफाई

यूपी तक

03 Jul 2024 (अपडेटेड: 03 Jul 2024, 09:00 PM)

Narayan Hari Sakar Baba : हाथरस की भगदड़ में 121 लोगों की मौत के बाद से सत्संग में प्रवचन देने वाले नारायण साकार हरि  उर्फ भोले बाबा सुर्खियों में हैं.

Narayan Hari Sakar Baba

Picture: Bhole Baba

follow google news

Narayan Hari Sakar Baba: हाथरस की भगदड़ में 121 लोगों की मौत के बाद से सत्संग में प्रवचन देने वाले नारायण साकार हरि  उर्फ भोले बाबा सुर्खियों में हैं. वहीं  हाथरस में हुई दर्दनाक हादसे पर पहली बार नारायण हरि बाबा का बयान सामने आया है. स्वयंभू बाबा ने इस हादसे पर दुख जताया है और मृतकों के प्रति संवेदना जताई है  दावा किया कि असामाजिक तत्वों द्वारा भगदड़ मचाई गई और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

हादसे बाद आया पहला बयान 

बता दें कि  नारायण साकार हरि  उर्फ भोले बाबा  अपने वकील एपी सिंह के जरिए एक चिट्ठी जारी की है, जिसमें उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए घायलों को भी जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा ने अपने वकील के जरिए बयान जारी करते हुए कहा कि हम मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं. लिखित बयान में भोले बाबा ने ये भी बताया कि समागम और सत्संग के बाद अराजकतत्वों ने जिस तरह का काम किया है, उन पर कानूनी एक्शन के लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता एपी सिंह को आधिकारिक तौर पर अधिकृत किया है.

121 लोगों का हो चुकी मौत

बता दें कि हादसे के एक दिन के बाद नारायण हरि का यह पहला बयान सामने आया है. मंगलवार को हाथरस स्थित रतिभानपुर में सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें 121 से अधिक लोगों की जान चली गई. इसमें ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं. हादसे के बाद हड़कंप मच गया. हालात बेहद भयावह हो गए. जैसे-तैसे घायलों और मृतकों को बस-टेंपो में लादकर अस्पताल ले जाया गया

    follow whatsapp