पाकिस्तान के नसरुल्ला ने जालौन की अंजू का असली राज ही खोल कर रख दिया, अब नेक्स्ट स्टेप होगा ये

यूपी तक

08 Aug 2023 (अपडेटेड: 08 Aug 2023, 05:34 PM)

पाकिस्तान गई भारतीय महिला अंजू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, एक वीडियो तेजी से वायरल है, जिसमें उसका कथित पति या…

UpTak

UpTak

follow google news

पाकिस्तान गई भारतीय महिला अंजू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, एक वीडियो तेजी से वायरल है, जिसमें उसका कथित पति या बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह ये बता रहा है कि अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है. नसरुल्लाह ने खुद बताया कि पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय (गृह मंत्रालय) ने अंजू का वीजा उसके गुजारिश पर बढ़ाया है.

यह भी पढ़ें...

यूपी के जालौन से संबंध रखने वाली अंजू 1 महीने के विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची थी. वीजा न बढ़ने के हालात में उसे वापस भारत लौटना पड़ता. हालांकि, नसरुल्लाह से कथित तौर पर शादी करने के बाद उसके भारत लौटने की संभावना कम है.

नसरुल्लाह ने कहा,

 “मैं पाकिस्तान के मिनिस्ट्री ऑफ इंटीरियर में वीजा एक्सटेंशन के लिए आया हूं. उन्होंने जो भी डॉक्यूमेंट्स मांगे हैं वो मैंने जमा कर दिए हैं. अंजू को एक साल का वीजा एक्सटेंशन मिल गया है. मंत्रायलय का पूरा सहयोग मिल रहा है.”

हालांकि वीजा एक्सटेंशन का लेटर अभी नहीं मिला है. नसरुल्ला ने बताया है कि वीजा एक्सटेंशन का लेटर मिलने में अभी करीब 10 दिन लगेंगे.

बता दें कि अंजू के पति अरविंद ने अंजू और नसरुल्लाह पर भिवाड़ी थाने में केस दर्ज करवाया है. अरविंद ने आरोप लगाया है कि अंजू ने उसे धोखा दिया और बिना तलाक लिए दूसरी शादी भी कर ली. इसी के साथ उसने नसरुल्लाह पर अंजू को बहकाने का आरोप भी लगाया है. भारत में केस दर्ज होने पर नसरुल्लाह ने कहा कि केस दर्ज होने से क्या हो गया. केस हुआ है तो होने दो. मैं किसी चीज से नहीं डरता.

    follow whatsapp