खतौली उपचुनाव: राममंदिर-370 का किया जिक्र, केशव मौर्य ने सपा और मदन भैया पर भी साधा निशाना

संदीप सैनी

26 Nov 2022 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 08:58 AM)

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद की खतौली विधानसभा सीट (Khatauli by election) पर 5 दिसंबर को उपचुनाव होने हैं. खतौली उपचुनाव को लेकर पश्चिम…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद की खतौली विधानसभा सीट (Khatauli by election) पर 5 दिसंबर को उपचुनाव होने हैं. खतौली उपचुनाव को लेकर पश्चिम यूपी की सियासत गरम है. उपचुनाव को लेकर राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) खतौली पहुंचे और उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच पर भाजपा उम्मीदवार राजकुमारी सैनी भी थी और उन्होंने अपना दामन फैलाकर जनता से वोट की अपील की.

यह भी पढ़ें...

हर अपराधी में आज खौफ

जनता को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, पहले की सरकारे गुंडागर्दी का प्रतीक थी. मगर हमारा लक्ष्य विकास और अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश है. उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार में गुंडों के खिलाफ बिना भेदभाव के सख्त कार्रवाई की जाती है.

डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले की सरकारों में तो पुलिस तक सुरक्षित नहीं थी, लेकिन आज योगी जी की सरकार में हर गुंडे और अपराधी को डर लगता है. उन्होंने कहा कि, आज हर बाहुबलियों का बल छीन गया है.

राम मंदिर और धारा 370 पर की बात

मंच से जनता को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, हमारे साथ जनता का आशीर्वाद अगर नहीं होता तो न अयोध्या में राम मंदिर बन पाता और न ही कश्मीर से धारा 370 का खात्मा हो पाता. उन्होंने कहा कि, मैं आज वोट के तौर पर आप सभी से कर्ज मांगने आया हूं. ये साधारण चुनाव नहीं है बल्कि संदेश देने वाला चुनाव है.

जो नहीं जीते लोनी वो खतौली क्या जीतेंगे

मंच पर जनता को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा पर जमकर सियासी हमला बोला. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, अखिलेश के चाचा आजम खान की रामपुर सीट खाली हुई है और इस बार वहां भाजपा का कमल खिलेगा. इस दौरान उन्होंने गठबंधन उम्मीदवार पर तंज कसते हुए कहा कि, जो लोनी नहीं जीत पाया वो खतौली क्या जीतेगा. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि, भाजपा के उम्मीदवार को विजय बनाकर गठबंधन उम्मीदवार को वापस भेजे. इस दौरान डिप्टी सीएम ने खतौली, रामपुर और मैनपुरी उपचुनावों में जीत का दावा किया.

आपको बता दें कि खतौली उपचुनाव में भाजपा ने राजकुमारी सैनी को मैदान में उतारा है तो वहीं समाजवादी पार्टी और लोकदल गठबंधन ने मदन भैया को चुनावी मैदान में उतारा है. खतौली उपचुनाव को लेकर पश्चिम यूपी की सियासत फिलहाल गरम है.

डिप्टी CM केशव मौर्य ने किया अखिलेश पर तंज, बोले- खौफ में गली-गली घूम रहा सैफई परिवार

    follow whatsapp