बहराइच में टूटेगा मून जायसवाल का भी घर, पत्नी प्यारी का रो-रोकर बुरा हाल, कैमरे पर दिखाया ये सब

समर्थ श्रीवास्तव

19 Oct 2024 (अपडेटेड: 19 Oct 2024, 12:30 PM)

Bahraich News: बहराइच के महाराजगंज इलाके में पीडब्ल्यूडी द्वारा लगाए गए नोटिस से इलाके में दहशत है. मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद के घर से लेकर मस्जिद की 4 दुकानों समेत 23 घरोंपर नोटिस चस्पा किए गए हैं.

UPTAK
follow google news

Bahraich News: बहराइच के महाराजगंज इलाके में पीडब्ल्यूडी द्वारा लगाए गए नोटिस से इलाके में दहशत है. मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद के घर से लेकर मस्जिद की 4 दुकानों समेत 23 घरोंपर नोटिस चस्पा किए गए हैं. महाराजगंज इलाके में जिन मकानों पर नोटिस चस्पा किया गया, उनमें तीन सगे भाई भी हैं. रामप्रसाद के तीनों बेटों ननकऊ, पप्पू और मून जायसवाल के घरों पर भी नोटिस लगाया गया है. 

यह भी पढ़ें...

मून ने कहा, "प्रशासन ने कभी हमें कोई नोटिस नहीं दिया. कल अचानक शाम को 3 दिन में मकान गिराने का नोटिस देकर चले गए." नोटिस चस्पा होने के बाद से ही गुमटी लगाने वाले मून जायसवाल की पत्नी प्यारी जायसवाल रो रही है, बिलख रही है और मदद की गुहार लगा रही है. प्यारी जायसवाल का कहना है कि 'मेरे दो कमरे के घर में नहाने की जगह भी नहीं है, बच्चों को लेकर कहां जाएंगे, अभी तक प्रशासन क्या कर रहा था." 

 

 

इलाके के लोगों का आरोप है कि प्रशासन द्वारा दिए गए नोटिस में भेदभाव किया गया है. इलाके के मसूद अहमद कहते हैं कि 'अब्दुल हमीद ने गुनाह किया उसका घर गिराया जाए. मगर उसके बगल में तमाम हिंदू भाइयों के भी मकान बने हैं, उन पर नोटिस नहीं लगे. इलाके में लगाए गए 23 घरों के नोटिस में सिर्फ तीन हिंदू भाइयों के मकान हैं, बाकी 20 मकान मुसलमानों के हैं.'

    follow whatsapp