सीमा हैदर-सचिन की लव स्टोरी पर बनने वाली फिल्म का नाम आया सामने, ये टाइटल किए गए बुक

आशीष श्रीवास्तव

• 11:22 AM • 08 Aug 2023

पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आईं सीमा हैदर लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की तरफ…

सीमा हैदर-सचिन की लव स्टोरी पर बनने वाली फिल्म का नाम आया सामने, ये टाइटल किए गए बुक

सीमा हैदर-सचिन की लव स्टोरी पर बनने वाली फिल्म का नाम आया सामने, ये टाइटल किए गए बुक

follow google news

पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आईं सीमा हैदर लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की तरफ से सीमा हैदर से फिल्म का ऑफर मिला है. जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की टीम ने सीमा का ऑडिशन भी ले लिया है. टीम की ओर से बताया गया है कि सीमा जानी फॉयरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘A Tailor Murder Story’ में RAW एजेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें...

इस बीच पाकिस्तानी सीमा हैदर और उनके भारतीय प्रेमी सचिन मीणा की लव स्टोरी पर बनने वाली फिल्म का नाम सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, सीमा हैदर और सचिन की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म का नाम “कराची टू नोएडा” होगा. जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की टीम अगले सप्ताह “कराची टू नोएडा” का थीम सॉन्ग लॉन्च करेगी.

काम के एवज में मिलेगा पैसा

बता दें कि अमित जानी ने हाल ही मे मुंबई मे फिल्म प्रोडेक्शन हाउस बनाया है. इसका नाम JANI FIREFOX है. यह प्रोडक्शन हाउस उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या पर ‘A Tailor Murder Story’ के नाम से फिल्म बना रहा है. यह फिल्म नवंबर में रिलीज हो सकती है. अमित जानी ने सीमा ओर सचिन को ऑफर दिया कि यदि वे उनके प्रोडेशन में काम करें तो वह काम करने के एवज में उनको पैसे भी देंगे.

क्या कहा था अमित जानी ने?

अमित जानी ने अपनी तरफ से वीडियो जारी करते हुए कहा था कि जिस तरीके से सीमा हैदर भारत में दाखिल हुईं, वह उस तरीके के समर्थन में नहीं हैं. उन्होंने इसका विरोध भी किया था. बकौल अमित, “मगर अब जब मीडिया के माध्यम से खबर आ रही है कि उनके घर में खाने के लाले पड़े हुए हैं. वह दाने-दाने को मोहताज हैं, तो हमारा एक भारतीय होने के नाते फर्ज बनता है कि उनकी मदद की जाए. हमने अब यह निर्णय लिया है कि वह हमारे प्रोडक्शन हाउस जिसका नाम जानी फायरफॉक्स है उस फिल्म में अभिनय कर सकती हैं. इस फिल्म का टीजर भी लॉन्च हो चुका है.”

    follow whatsapp