राजा भैया से मिले सुपरस्टार रजनीकांत, कुंडा विधायक ने ‘थलाइवा’ को दिया ये गिफ्ट

यूपी तक

• 07:33 AM • 21 Aug 2023

Uttar Pradesh News : इंडियन सिनेमा का मेगास्टार कहे जाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth) ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : इंडियन सिनेमा का मेगास्टार कहे जाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth) ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है. रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म ‘जेलर’ अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ के कमाई कर रही है. फिल्म 10 दिनों में दुनियाभर में 500 करोड़ की कमाई करके बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बना डाला. वहीं रजनीकांत इन दिनों उत्तर प्रदेश में अपने फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और यहां के नेताओं से भी मिल रहे हैं. इसी कड़ी में सुपरस्टार रजनीकांत, सोमवार को जनसत्ता दल के मुखिया और कुंडा से विधायक राजा भैया (Raja Bhaiya) से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें...

सुपरस्टार रजनीकांत से इस मुलाकात की एक तस्वीर राजा भैया ने अपने ट्वीटर अकांउट से ट्वीट की है. रजनीकांत के साथ मुलाकात को लेकर रघुराज प्रताप सिंह ने लिखा कि, ‘रामायण में “थलाइवा” रजनीकांत का स्वागत करने का सौभाग्य मिला. वे देश के सबसे बड़े महानायक हैं लेकिन केवल फिल्म जगत में ही नहीं अध्यात्म और भक्ति के क्षेत्र में भी वे उन्नत अवस्था में हैं.’ बता दें कि मुलाकात के दौरान राजा भैया ने रजनीकांत को बाबा विश्वनाथ की विभूति, दिनकर जी की रश्मिरथी और गोमुख का गंगाजल भी भेंट किया.

सीएम योगी और अखिलेश से भी मिल चुके हैं रजनीकांत

बता दें कि इससे पहले सुपरस्टार रजनीकांत, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए शनिवार को सीएम हाउस पहुंचे थे. रजनीकांत का स्वागत योगी आदित्यनाथ ने किया. इस दौरान रजनीकांत ने सीएम योगी के पैर भी छुए. वहीं रविवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात की थी.

‘जेलर’ कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

बता दें कि अपने प्रशंसकों के बीच ‘थलाइवा’ के नाम से मशहूर रजनीकांत 10 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म जेलर के प्रमोशन के लिए शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे हैं. सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ ने थिएटर्स में ताबड़तोड़ ओपनिंग के साथ ही छप्परफाड़ कमाई कर रही है. फिल्म को बॉक्स आफिस पर तो कमाल करने के साथ ही सुपरस्टार रजनीकांत को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म की सक्सेस रजनीकांत एन्जॉय कर रहे हैं. दो साल बाद रजनीकांत की कोई फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म ने फिलहाल 500 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म में रजनीकांत ने ‘जेलर टाइगर’ की भूमिका निभआई है.

    follow whatsapp