ENBA अवॉर्ड्स में UP Tak की धूम! बेस्ट रीजनल वेबसाइट, न्यूज कवरेज के जीते अवॉर्ड्स

यूपी तक

• 03:40 PM • 30 Apr 2022

ENBA अवॉर्ड्स में यूपी तक ने एंट्री करते हुए शानदार तरीके से 2 कैटेगरी में अवॉर्ड जीते हैं. ENBA की तरफ से यूपी तक की…

UPTAK
follow google news

ENBA अवॉर्ड्स में यूपी तक ने एंट्री करते हुए शानदार तरीके से 2 कैटेगरी में अवॉर्ड जीते हैं. ENBA की तरफ से यूपी तक की वेबसाइट जिसे आप लगातार पढ़ते हैं, प्यार करते हैं उसे बेस्ट रीजनल वेबसाइट (नॉर्दर्न रीजन) का अवार्ड मिला है. इसी के साथ डिजिटल वीडियो चैनल में बेस्ट न्यूज कवरेज का अवॉर्ड भी यूपी तक को ENBA की तरफ से दिया गया है.

uptak.in वेबसाइट की बात की जाए तो ये यात्रा बेहद ही रोचक और दिलचस्प रही है. कुछ महीने पहले उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में खबरों की रेस मे आगे निकलने का सफर आसान नहीं था. मगर हमारे पाठकों और दर्शकों की तरफ से जो प्यार मिला उसकी बदौलत आज uptak.in अवॉर्ड जीतने में कामयाब रहा है. वहीं हमारे लिए भी अपने पाठकों की कसौटी पर खरे उतरना चुनौती के साथ उत्साहवर्धक भी था. फिलहाल पाठकों के प्यार से अवॉर्ड जीतने की शुरूआत हो चुकी है. अब आगे भी uptak.in आपको पल-पल की जानकारी के साथ लगातार अपडेट करता रहेगा. ये हमारा आपसे वादा है.

यह भी पढ़ें...

वहीं, अगर दूसरी कैटेगिरी की बात की जाए तो डिजिटल चैनलों की लिस्ट में तमाम चैनलों को पीछे छोड़ते हुए यूपी तक डिजिटल चैनल ने बेस्ट न्यूज कवरेज कैटगिरी में ब्रॉन्ज मैडल हासिल किया है. जहां यूपी तक के दर्शकों ने हाल ही में प्यार दिखाते हुए हमें 5 मिलीयन के माइल स्टोन तक पहुंचाया था, तो वहीं अब आपकी उम्मीदों पर पर यूपी तक को सराहना के साथ बेस्ट न्यूज कवरेज कैटगिरी में ब्रॉन्ज मैडल दिया गया है. इस अवॉर्ड में हर उस एक दर्शक का हिस्सा है जिसने हमें देखा, सराहा, प्यार दिया और जहां कमी रही उस पर आलोचना के साथ अपना पक्ष हम तक पहुंचाया है.

    follow whatsapp