UP Weather Update: ठंड की मौजूदगी के बीच आज इन जिलों में होगी बारिश, IMD का ये है लेटेस्ट अपडेट

यूपी तक

24 Oct 2024 (अपडेटेड: 24 Oct 2024, 10:58 AM)

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में ठंड की दस्तक के साथ IMD ने 24 अक्टूबर को कुछ इलाकों में बारिश की संभावना जताई है, जबकि 25-28 अक्टूबर तक मौसम शुष्क रहेगा.

UP Weather Update

UP Weather Update

follow google news

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में मॉनसून की वापसी के बाद ठंड ने दस्तक देनी शुरू कर दी है. राज्य के कई इलाकों में तापमान में गिरावट आने से लोगों को हल्की ठंड महसूस होने लगी है। इस बीच, भारतीय मौसम विभाग (IMD) के लखनऊ केंद्र ने राज्य के मौसम को लेकर बड़ा अपडेट जारी किया है. IMD के अनुसार, उत्तर प्रदेश में मौसम ने फिर से करवट ली है. विभाग का कहना है कि 24 अक्टूबर को राज्य के कुछ इलाकों में बारिश और गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती हैं.

यह भी पढ़ें...

कहां-कहां हो सकती है बारिश?

मौसम विभाग के अनुसार, 24 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, संत रविदास नगर, गाजीपुर, बलिया, मऊ और देवरिया में हल्की बारिश होने की संभावना है। हालांकि, पश्चिमी यूपी में बारिश को लेकर कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है।

 

 

24 अक्टूबर के बाद का मौसम

IMD के अनुसार, 24 अक्टूबर को बारिश के बाद राज्य का मौसम शुष्क रहने की संभावना है. 25 से 28 अक्टूबर तक उत्तर प्रदेश के अधिकतर इलाकों में मौसम साफ और सूखा रह सकता है, जिससे तापमान में हल्की गिरावट जारी रहेगी.


 

    follow whatsapp