UP Weather Update: यूपी में मौसम का यू-टर्न! ठंड की दस्तक के बीच बारिश, जानें IMD का लेटेस्ट अपडेट

यूपी तक

• 11:05 AM • 23 Oct 2024

UP Weather Update: भारतीय मौसम विभाग (IMD) के लखनऊ केंद्र ने मौसम को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. IMD के अपडेट के अनुसार, सूबे के मौसम ने फिर एक बार करवट ली है.

UP Weather Update

UP Weather Update

follow google news

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में मॉनसून की वापसी के बाद ठंड ने लगभग दस्तक दे दी है. सूबे के कई इलाकों में तापमान  गिरने से लोगों को अब ठंड का अहसास हो रहा है. इस बीच भारतीय मौसम विभाग (IMD) के लखनऊ केंद्र ने मौसम को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. IMD के अपडेट के अनुसार, सूबे के मौसम ने फिर एक बार करवट ली है. मौसम विभाग ने बताया है कि यूपी के कुछ इलाकों में आज यानी 23 अक्टूबर को तो मौसम शुष्क रहेगा. वहीं, कल 24 अक्टूबर को प्रदेश में कहीं-कहीं बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें पड़ सकती हैं. 

यह भी पढ़ें...

24 तारीख को कहां-कहां हो सकती है बारिश?

मौसम विभाग के अनुसार, 24 अक्टूबर को सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, संत रविदास नगर, गाजीपुर, बलिया, मऊ और देवरिया में भी हल्की-फुल्की बारिश हो सकती है. बता दें मौसम विभाग ने पश्चिम यूपी में बारिश को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है. 

 

 

24 के बाद कैसा रहेगा मौसम? 

IMD ने बड़ा अपडेट देते हुए बताया है कि 24 तारीख को तो सूबे में बारिश की संभावना है, लेकिन 25, 26, 27 और 28 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश का मौसम शुष्क रह सकता है. 
 

    follow whatsapp