UP Weather Update: 12 सितंबर तक यूपी के इन जिलों में बारिश, IMD ने बताया कब से बदलेगा वेदर

यूपी तक

• 08:30 AM • 09 Sep 2024

UP Weather Update: एक बार फिर उत्तर प्रदेश में बारिश का मौसम लौटा है. पिछले 2 दिनों से प्रदेश के कई जिलों में बारिश पड़ी है. इसी के साथ सुबह और रात में मौसम भी बदलना शुरू हो गया है.

UP Weather Updates

UP Weather Updates

follow google news

UP Weather: एक बार फिर उत्तर प्रदेश में बारिश का मौसम लौटा है. पिछले 2 दिनों से प्रदेश के कई जिलों में बारिश पड़ी है. इसी के साथ सुबह और रात में मौसम भी बदलना शुरू हो गया है. आज यानी सोमवार सुबह तो यूपी के कई इलाकों में धुंध भी दिखी है. इसी बीच मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के मौसम को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

यह भी पढ़ें...

मौसम विभाग यानी IMD की माने तो 12 सितंबर तक उत्तर प्रदेश में बारिश से आसार हैं. इस दौरान यूपी के कई क्षेत्रों में तेज बारिश पड़ सकती है और मौसम में भी बड़ा बदलाव हो सकता है. तापमान में गिरावट भी दर्ज की जा सकती है.

आज से लेकर 12 तक यूपी के इन जिलों में हो सकती है बारिश

IMD यानी मौसम विभाग की माने तो आज से लेकर 12 सितंबर तक उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश पड़ सकती है. आईएमडी के मुताबिक, इस दौरान यूपी के सोनभद्र, मिर्जापुर, रायबरेली, अमेठी, नोएडा, गाजियाबाद, हमीरपुर, बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, संत रविदासनगर, महोबा, झांसी, ललितपुर समेत पूर्वी यूपी और पश्चिमी यूपी के कई जिलों में बारिश देखने को मिल सकती है.

एनसीआर में भी बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर में भी इस दौरान बारिश की संभावना है. इस दौरान यूपी के कई जिलों में तेज और हल्की बारिश देखने को मिल सकती है. इसी के साथ अब मौसम भी बदलना शुरू हो जाएगा. आईएमडी ने ये भी बताया है कि बारिश के बाद कुछ इलाकों में उमस भी देखने को मिल सकती है. मगर तापमान में गिरावट दर्ज अवश्य की जाएगी.

    follow whatsapp