UP Weather Update: बिजनौर से लेकर सीतापुर तक यूपी के इन इलाकों में आज होगी बारिश, देखें लिस्ट

यूपी तक

06 Jun 2024 (अपडेटेड: 06 Jun 2024, 09:16 AM)

UP Weather Update: बुधवार को आंधी और हलकी बारिश की वजह से मौसम में बदलाव आया, जिससे लोगों को भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो मौसम फिलहाल इसी तरह का बना रह रह सकता है.

UP Weather News

UP Weather News

follow google news

UP Weather Update: बुधवार को आंधी और हलकी बारिश की वजह से मौसम में बदलाव आया, जिससे लोगों को भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो मौसम फिलहाल इसी तरह का बना रह रह सकता है. आने वाले दिनों में तापमान 40 डिग्री के करीब रहने की संभावना है. इस बीच मौसम विभाग ने बारिश को लेकर एक नया अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने बताया है कि आज यूपी के किन इलाकों में बारिश हो सकती है. खबर में आगे जानिए वो कौनसे इलाके हैं जहां आज बारिश हो सकती है.

यह भी पढ़ें...

आज यहां  हो सकती है बारिश

भारतीय मौसम विभाग के लखनऊ केंद्र के मुताबिक, जिन जगहों पर तेज आंधी और तूफान के साथ बारिश हो सकती है और जहां अलर्ट जारी है वो जगहें बिजनौर, ज्योतिबाफुले नगर, बरेली, मुरादाबाद, सहारनपुर, खीरी, सीतापुर, श्रावस्ती, बहराइच, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, कुशीनगर, रामपुर, उरई, बरेली, शाहजहांपुर, नजीबाबाद, मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर, मेरठ, अलीगढ़, इटावा आजमगढ़, नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़, सहारनपुर, बाराबंकी, हरदोई और कन्नौज हैं.

किन जगहों पर रहेगा गर्मी का सितम?

IMD के अनुसार, इटावा, कन्नौज, कानपुर देहात औरेया, जालौन, हमीरपुर, बांदा और झांसी के लोगों को अभी गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है.

  

    follow whatsapp