गैंगस्टर कपिल मान की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन काजल खत्री पकड़ी गई, कांड जान पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

अरविंद ओझा

19 Sep 2024 (अपडेटेड: 19 Sep 2024, 01:48 PM)

UP News: नोएडा पुलिस और दिल्ली क्राइम ब्रांच ने कुख्यात डॉन और गैंगस्टर कपिल मान की गर्ल फ्रेंड और लेडी डॉन काजल खत्री को आखिरकार पकड़ लिया है. जानिए कौन थी ये?

lady don Kajal Khatri

lady don Kajal Khatri

follow google news

UP News: नोएडा पुलिस और दिल्ली क्राइम ब्रांच ने कुख्यात डॉन और गैंगस्टर कपिल मान की गर्ल फ्रेंड और लेडी डॉन काजल खत्री को आखिरकार पकड़ लिया है. लेडी डॉन काजल खत्री को पिछले कई दिनों से नोएडा और दिल्ली पुलिस खोज रही थी. मगर ये पुलिस के हत्थे नहीं लग रही थी.

यह भी पढ़ें...

दरअसल ये पूरा मामला एयरलाइंस के क्रू मेंबर की हत्या से जुड़ा हुआ है. साल 2024 में नोएडा में एयरलाइंस में बतौर क्रू मेंबर काम करने वाले सूरजमान की हत्या हुई थी. शूरटों ने गोली मारकर सूरजमान की हत्या को अंजाम दिया था. इस कांड से हड़कंप मच गया था. मामले की जांच में सामने आया था कि इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए लेडी डॉन काजल खत्री ने ही दोनों शूटर्स को मैनेज किया था. तभी से पुलिस को इसकी तलाश थी.

वांटेड चल रही थी लेडी डॉन काजल खत्री

दिल्ली पुलिस के मुताबिक काजल खुद को जेल में बंद गैंगस्टर कपिल मान की पत्नी बताती है. यहां तक की कपिल मान भी काजल को अपनी पत्नी बताता है. मगर माना जाता है कि ये दोनों पत्नी-पति नहीं है. मगर दोनों रिश्ते में हैं. काजल ही कपिल मान का पूरा गैंग चलाती है और घटनाओं को अंजाम दिलवाती है.

बता दें कि लेडी डॉन काजल खत्री के ऊपर 25 हजार का इनाम था. पिछले काफी समय से दिल्ली और नोएडा पुलिस को इसकी तलाश थी. कई बार पुलिस इसके करीब तक पहुंची. मगर आखिर समय में ये फरार होने में कामयाब हो जाती थी.

कपिल मान ने सूरजमान को मरवाया था

बता दें कि 19 जनवरी 2024 को एयरलाइंस में काम करने वाले सूरजमान की 2 शूटर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड की जांच में सामने आया था की काजल खत्री नाम की लेडी डॉन ने दोनों शूटर को हत्याकांड के लिए मैनेज किया था. सुरजमान दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर परवेश मान का भाई था. परवेश की कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान से दुश्मनी चल रही थी. जांच में सामने आया है कि कपिल मान ने जेल के अंदर से ही अपनी गर्ल फ्रेंड और लेडी डॉन काजल को निर्देश दे दिया था कि सूरजमान को मरवाना है. इसके बाद इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

जांच में ये भी सामने आया है कि कपिल मान के पिता की हत्या परवेश मान ने करवाई थी. ऐसे में कपिल मान को पिता की हत्या का बदला लेता था. ऐसे में उसने परवेश मान के भाई सूरजमान की हत्या करवा दी. पुलिस का मानना हैकि कपिल मान का पूरा गैंग काजल खत्री ही चलाती है. दिल्ली पुलिस ने काजल को गिरफ्तार करके नोएडा पुलिस के हवाले कर दिया है 

    follow whatsapp