अलीगढ़: मुस्कान ने पहले दीपक संग की शादी फिर रहने लगी फैजान के साथ, संदिग्ध मौत पर उठे सवाल

अकरम खान

22 Jun 2023 (अपडेटेड: 22 Jun 2023, 05:33 AM)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने कथित तौर पर आत्महत्या की. मगर…

UPTAK
follow google news

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने कथित तौर पर आत्महत्या की. मगर युवती के परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है. युवती के परिजन उसके पति दीपक पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. अब इस मामले में जांच के दौरान जो-जो सामने आया है, उसने पुलिस को भी सन्न कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

4 साल पहले गैर समुदाय के युवक से की थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ की कोतवाली नगर निवासी एक युवती ने चार साल पहले गैर समुदाय के युवक दीपक से शादी कर ली थी. मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज मांग रहे थे और उसका उत्पीड़न कर रहे थे. मृतक के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने ही उनकी बेटी की हत्या कर दी है.

पुलिस जांच में ये भी सामने आया

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस जांच में जो सामने आया है, उसने सभी को सकते में डाल दिया है. पुलिस के मुताबिक, युवती दीपक के साथ 4 साल पहले ही शादी करके अलग भी हो गई थी. पिछले 1 साल से वह फैजान नाम के युवक के साथ रह रही थी. परिजनों के द्वारा मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है. 

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर उप पुलिस अधीक्षक अभय कुमार पांडेय ने बताया, “कोतवाली थाना इलाके के भुजपुरा चौक इलाके में स्थित एक घर में मुस्कान नामक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मकान मालिक व आसपास के लोगों से जानकारी करने पर पता चला कि उसके पति का नाम फैजान है. इसके तुरंत बाद मृतक महिला के परिजनों को इसकी सूचना दी गई. इसके बाद परिवार जनों की सहमति से ही महिला मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम करवाया गया है. 

उप पुलिस अधीक्षक ने आगे कहा कि मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि मुस्कान 4 साल पहले दीपक नाम के युवक के साथ चली गई थी. इस संबंध में जब जानकारी की गई तो पता चला की मुस्कान 1 वर्ष पहले दीपक को छोड़ चुकी थी. वह फैजान के साथ रह रही थी. अलग-अलग जगहों पर यह लोग किराए पर भी रहे थे. अभी फिलहाल में सुपर कॉलोनी इलाके में रह रहे थे. इस मामले में परिवार वालों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.

    follow whatsapp