‘मेरे शौहर का भाभी से नाजायज संबंध’, तीन तलाक के बाद महिला ने लगाई पुलिस से न्याय की गुहार

यूपी तक

• 12:02 PM • 20 Aug 2023

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में तीन तलाक का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने शौहर सहित अन्य ससुरालियों पर गंभीर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में तीन तलाक का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने शौहर सहित अन्य ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति के अपनी भाभी के साथ नाजायज सम्बन्ध हैं, साथ ही वह शराब का आदि है. शराब पीकर आए दिन उसके साथ मारपीट करता है और शारीरिक व मानसिक रूप प्रताड़ित करता है.

यह भी पढ़ें...

पति ने ससुरालियों के कहने पर फोन करके अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पीड़ित महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. एसपी ने संज्ञान लेकर थाना प्रभारी को केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं. थाना पुलिस ने पति सहित 3 ससुरालियों के खिलाफ तीन तलाक सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज करके आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?

मामला पैलानी थाना इलाके का है. जहां की रहने वाली एक महिला ने पुलिस से शिकायत के दौरान के दौरान बताया कि उसका निकाह 15 साल पहले हुआ था. उसकी एक बेटी थी जिसकी जनवरी 2023 को मौत हो चुकी है. महिला का आरोप है कि उसका शौहर शराबी है, उसका भाभी और अन्य महिलाओं से नाजायज सम्बन्ध हैं.

पीड़िता ने आगे बताया कि उसका पति उसके ऊपर गलत आरोप लगाकर आए दिन मारपीट करता है. साथ ही शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता है. उसके अपनी भाभी के साथ मिलकर उसके साथ एक दिन मारपीट भी की. महिला की आपबीती सुनकर उसके मायके वाले ससुराल पहुंचे तो उन्होंने उनके साथ भी गलत बर्ताव किया और गालियां देने शुरू कर दिया, जिस पर महिला अपने मायके आ गई. इसी दौरान पति ने फोन करके तीन बार तलाक तलाक तलाक बोलकर पत्नी को 3 तलाक दे दिया.

महिला ने ससुरालियों पर जान से मारने का आरोप भी लगाया है. एसपी से शिकायत कर महिला ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है. एसपी के आदेश पर थाना में पति, जेठ और जेठानी पर तीन तलाक सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

पुलिस ने क्या कहा?

डीसीपी सिटी गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि थाना पैलानी में एक पीड़िता के द्वारा अपने पति पर तीन तलाक देने और जेठ और जेठानी पर मामले की शिकायत की है. तत्काल केस दर्ज किया गया है. मामले में आगे की कार्रवाही की जा रही है.

    follow whatsapp