गाजियाबाद में पेशाब से आटा गूंथने वाली मेड रीना पहले तो खाने लगी कसमें फिर उसे दिखाया गया ये वीडियो

मयंक गौड़

16 Oct 2024 (अपडेटेड: 16 Oct 2024, 03:54 PM)

Ghaziabad Maid Viral Video :  उत्तर प्रदेश के गहाजियाबाद के एक घर में पिछले आठ सालों से काम करने वाली मेड ने ऐसी हरकत की जिसे जानकार हर कोई हैरान है.

Ghaziabad Maid Viral Video

Ghaziabad Maid Viral Video

follow google news

Ghaziabad Maid Viral Video :  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बेहद ही घिनौनी और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. गाजियाबाद के एक घर में पिछले आठ सालों से काम करने वाली मेड ने ऐसी हरकत की जिसे जानकर हर कोई हैरान है. गाजियाबाद के क्रॉस रिपब्लिक क्षेत्र में रहने वाले एक व्यापारी के घर काम करने वाली मेड, अपने मालिक के खाने में पेशाब मिलाते पकड़ी गई. मेड की इस घिनौनी हरकत का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ. परिवार ने जब किचन का सीसीटीवी फुटेज देखा तो सभी हैरान रह गए. 

यह भी पढ़ें...

8 साल से खाना बना रही थी महिला

बता दें कि गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले एक रियल एस्टेट कारोबारी और उनका परिवार बीते कुछ महीनों से गंभीर रूप से बीमार रहने लगा था. शुरू में उन्होंने इसे साधारण संक्रमण समझा, लेकिन डॉक्टरों के इलाज के बावजूद कोई सुधार नहीं हुआ. परिवार के सदस्यों को पेट और लीवर से संबंधित बीमारियों का सामना करना पड़ रहा था, जिससे उनकी चिंता बढ़ने लगी.  शक होने पर जब मकान मालकिन ने मोबाइल को रसोई में छिपाकर वीडियो बनाई तो सच्चाई देखकर रौंगटे खड़े हो गए. 

कैमरे कैद हुआ हैरान करने वाला नजारा

परिवार ने किचन में कैमरा लगवा दिया. उन्होंने दावा किया कि घरेलू सहायिका रीना खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी. ये घटना कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई. इसके बाद कारोबारी की पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए महिला को हिरासत में ले लिया है और घर में काम करने वाली मेड रीना को हिरासत में लेकर पूछताछ की. शुरुआती पूछताछ में रीना ने आरोपों को खारिज कर दिया था.  पुलिस के मुताबिक, रीना ने न केवल इन आरोपों को नकारा, बल्कि कसम खाकर कहा कि वह ऐसा करने की सोच भी नहीं सकती.  जब पुलिस ने रीना को सीसीटीवी फुटेज दिखाए गए तो उसने कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया.  इस मामले में आगे की जांच जारी है, जिसमें तथ्यों को समझने और न्याय सुनिश्चित करने का प्रयास किया जा रहा है. 

    follow whatsapp