औरैया में ट्यूशन पढ़ लौट रही थी लड़की, सामने से आया युवक और सीने में मारी गोली फिर ये पता चला

सूर्या शर्मा

15 Oct 2024 (अपडेटेड: 15 Oct 2024, 12:31 PM)

Auraiya crime news: उत्तर प्रदेश के औरैया में दिनदहाड़े हुई एक वारदात ने दहला कर रख दिया. औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक छात्रा कोचिंग से पढ़कर अपने घर वापस लौट रही थी तभी असलहाधारी एक युवक ने छात्रा को रोकते हुए उसके सीने में गोली मार दी.

Auraiya crime news

Auraiya crime news

follow google news

Auraiya crime news: उत्तर प्रदेश के औरैया में दिनदहाड़े हुई एक वारदात ने दहला कर रख दिया. औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक छात्रा कोचिंग से पढ़कर अपने घर वापस लौट रही थी तभी असलहाधारी एक युवक ने छात्रा को रोकते हुए उसके सीने में गोली मार दी. सरेआम हुई इस वारदात ने इलाके में खौफ का माहौल बना दिया है. पुलिस का दावा है कि लड़की को गोली मारने वाले आरोपी युवक की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. फिलहाल लड़की की हालत सीरियस बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें...

इस वारदात के वक्त गोली की आवाज सुनकर आसपास भगदड़ मच गई. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है. 

वारदात की पूरी कहानी कुछ ऐसी निकली

युवती देर शाम करीब 8:30 बजे ट्यूशन पढ़कर वापस लौट रही थी. इसी बीच जालौन चौराहे के पास छात्रा को जानने वाला युवक रामजी सोनी आ गया. आरोप है कि उसने तमंचे से फायर कर छात्रा के सीने में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर मौके पर भगदड़ मच गई और घायल छात्रा सड़क पर गिर गई.

आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची कोतवाली औरैया पुलिस ने घायल छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे देखते ही सैफई रेफर कर दिया. सरकारी अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर शत्रुघ्न ने बताया कि जिस लड़की को को लाया गया उसके सीने पर गोली लगी है. जिसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है.

गोली लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक आलोक मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर औरैया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक 19 वर्षीय लड़की को उसके जानने वाले रामजी सोनी ने गोली मारी है. बेहतर उपचार के लिए लड़की को सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. परिजनों से बात कर मामले की जांच की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम में गठित कर दी गई हैं. जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

    follow whatsapp