पति ने मासूम बेटे के साथ मिल पत्नी पूजा दीक्षित के साथ ही कांड कर दिया…कानपुर का ये मामला अजीब है

रंजय सिंह

10 Oct 2024 (अपडेटेड: 10 Oct 2024, 03:12 PM)

UP News: कानपुर में पति ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपनी पत्नी को ही मार डाला. पुलिस ने आरोपी पति को पकड़ लिया है तो वहीं उसका 12 साल का आरोपी बेटा फरार है.

Kanpur

Kanpur

follow google news

UP News: कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने मासूम बेटे के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मार डाला. दरअसल पत्नी फोन पर बात करती थी. ये बात उसके पति को पसंद नहीं थी. आरोप है कि इसी को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ और पति ने बेटे के साथ मिलकर अपनी पत्नी को ही मार डाला. आरोप है कि इस दौरान आरोपी के परिजनों ने भी हत्याकांड में साथ दिया. मृतका के पिता ने बेटी की हत्या के आरोप में अपने दामाद, बेटी के 12 साल के बेटे और बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला? 

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर देहात की रहने वाली रजोल ने अपनी बेटी पूजा दीक्षित की शादी 2011 में कानपुर के गुजैनी के रहने वाले गला व्यापारी हरिशंकर के साथ की थी. दोनों के 12 साल का बेटा भी है. राजुल के मुताबिक सोमवार की रात को हरिशंकर ने उसकी बेटी पूजा को बुरी तरह से मारना शुरू कर दिया. इस दौरान बेटी का 12 साल का बेटा भी अपने पिता के साथ मिल गया और उसने भी अपनी मां को मारना शुरू कर दिया.

आरोप है कि हरिशंकर ने अपने बेटे और परिजनों के साथ मिलकर पूजा की हत्या कर डाली. उसे पत्थरों से कुचल-कुचल कर मार डाला. पीड़िता का कहना है कि बेटे के सामने उसकी मां की लाश पड़ी थी. मगर फिर भी उसने अपने नाना को फोन नहीं किया. इसके बाद आरोपी पूजा को अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

सभी हो गए फरार

पूजा के पिता का कहना है कि जैसे ही वह बेटी को देखने अस्पताल गए, वहां से उसका पति-बेटा और सभी ससुरालवाले फरार हो गए. अब पुलिस ने मृतक पूजा के पिता की शिकायत पर उसके पति हरिशंकर, पूजा के 12 साल के बेटे और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. 

पुलिस ने पति हरिशंकर को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है. इस मामले में आरोपी 12 साल का बेटा और पूजा के सभी ससुरालवाले फरार हैं. 

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसीपी मानजय सिंह ने बताया, पति ने पत्नी की हत्या की है. बेटे समेत सभी ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    follow whatsapp