कौशांबी: जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, चौकी इंचार्ज घायल

अखिलेश कुमार

• 09:15 AM • 03 Jan 2023

Kaushambi News Hindi: यूपी के कौशांबी जिले में विवादित जमीन पर अवैध कब्जा रोकने गए चौकी इंचार्ज सहित पुलिसकर्मियों पर भू-माफियाओं ने ईंट-पत्थर से हमला…

UPTAK
follow google news

Kaushambi News Hindi: यूपी के कौशांबी जिले में विवादित जमीन पर अवैध कब्जा रोकने गए चौकी इंचार्ज सहित पुलिसकर्मियों पर भू-माफियाओं ने ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया. हमले में चौकी इंचार्ज अजित उपाध्याय गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद चौकी इंचार्ज को आनन फानन में मंझनपुर के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सहित कई थानों की फोर्स मौके पहुंची और जांच पड़ताल की.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज दो पक्षों के बीच की विवादित हिस्से की जमीन पर कब्जा रोकने के अर्का फहतेपुर गांव गए थे. आरोप है कि तभी लोगों ने पुलिस पर ईंट-पत्थर से हमला दिया. पुलिस ने अभी चार लोगों गिरफ्तार कर लिया है.

कौशांबी समाचार: मामले में एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ‘एक अवैध जमीन पर स्टे चल रहा था. श्रवण शुक्ला ने इसकी शिकायत की थी कि संतोष सरोज उसपर निर्माण कर रहे हैं. इसका पहले से स्टे प्रॉपर है. पहले ही पुलिस शाम रोक गई थी कि इस पर निर्माण नहीं करना है. लेकिन फिर बताया गया कि रात में निर्माण चालू कर दिया गया है. चौकी इंचार्ज अपने साथ अन्य पुलिसकर्मियों को ले गए थे. उन्होंने वहां निर्माण को रोकने की कोशिश की तो संतोष सरोज पक्ष के लोगों ने ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया.’

एसपी ने आगे बताया कि हमले में सब इंस्पेक्टर अजित उपाध्याय के सिर पर चोट लगी है और अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है. बकौल एसपी, कुछ आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया और मामले की जांच की जा रही है.

कौशांबी: तांत्रिक ने इलाज के नाम पर किशोरी का किया रेप? पुलिस ने किया गिरफ्तार

    follow whatsapp