रायबरेली : दो भाइयों को एक लड़की से हुआ प्यार, बड़े भाई के साथ तय हो गई थी शादी, फिर हुई अनहोनी

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli News) में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ही लड़की से मोहब्बत…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli News) में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ही लड़की से मोहब्बत में हैवान बने एक युवक ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी. वजह थी कि छोटे भाई की जिस लड़की से शादी तय हुई थी, बड़ा भाई भी उसी को पसंद करता थाय प्रेमिका को पाने के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई को मारकर उसका शव फंदे से लटका दिया.

यह भी पढ़ें...

दो भाइयों को एक लड़की से हुआ प्यार

बता दें कि रायबरेली के सालोन थाने के देवली गांव में 20 अक्टूबर को एक युवक की पेड़ से लटकते हुए लाश मिली थी. पहले तो लोगों ने इसे आत्महत्या मान लेकिन पुलिस ने जब अपनी तफ्तीश शुरू की तो उसे चौंकाने वाला खुलासा हुआ. दरअसल, मृतक युवक की शादी तय हो चुकी थी और वह अपनी होने वाली पत्नी से अक्सर बात किया करता था. इसी दौरान मृतक का छोटा भाई भी अपनी भाभी से बातचीत करने लगा. छोटे भाई और भाभी के बीच हंसी मजाक से शुरू हुआ सफर इतना ज्यादा बढ़ा कि वह प्यार में बदल गया.

बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

अब दोनों को ही बड़ा भाई प्यार के बीच बड़ी बाधा के रूप में नजर आ रहा था. ऐसे में एक दिन छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया. आखिर एक दिन अपने बड़े भाई के साथ शौच पर निकला और गांव के बगल के तालाब के किनारे पीछे से अपने भाई के सर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

पुल‍िस ने आरोप‍ित को दबोचा

लेकिन सच ही कहते हैं कानून के हाथ बड़े लंबे होते हैं और अपनी जांच के दौरान पुलिस ने सही हत्यारे को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेज दिया. सच ही कहा है किसी ने की प्यार में आदमी इस कदर अंधा हो जाता है की भाई ही भाई का खूनी बन जाता है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के भाई को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और उन बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ऐसे खुला राज

वहीं इस घटना का खुलासा करते हुए सलोन के सीओ वंदना सिंह ने बताया कि, ’19 अक्टूबर को एक शव पेड़ से लटकी मिली थी. इस मामले में छानबीन की गई तो हत्या की बात सामने आई. मृतक के पिता के तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया और जो तथ्य सामने आए उसमें एक लड़की के साथ दोनों भाइयों के प्रेम संबंध की बात सामने आई है. मृतक के कॉल डिटेल से कई बातों का खुलासा हुआ. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है. ‘

    follow whatsapp