पेशाब से आटा गूंथने वाली मेड रीना को मालकिन रूपम ने इस चतुराई से पकड़ा रंगे हाथ 

यूपी तक

• 12:48 PM • 17 Oct 2024

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक रियल एस्टेट कारोबारी के घर में काम करने वाली सहायिका को आटे में पेशाब मिलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Ghaziabad News

Ghaziabad News

follow google news

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक रियल एस्टेट कारोबारी के घर में काम करने वाली सहायिका को आटे में पेशाब मिलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. शांति नगर कॉलोनी की रहने वाली रीना (32) नामक घरेलू सहायिका की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद मामले की जानकारी मिली.  फिलहाल पुलिस ने रीना को अरेस्ट कर लिया है और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें...

ऐसे खुली रीना की पोल

 

पुलिस के मुताबिक, यह घटना तब सामने आई जब घर के मालिक नितिन गौतम की पत्नी रूपम ने देखा कि उनके परिवार के सदस्यों को लिवर में समस्या हो रही है. गड़बड़ी का संदेह होने पर उसने रसोई में घरेलू सहायिका की गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू कर दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गौतम ने चुपके से अपने मोबाइल फोन से एक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जिसमें सहायिका आटे में पेशाब मिलाती हुई नजर आई.

 

 

 रीना ने यूं कुबूला जुर्म 

वेव सिटी की सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) लिपि नगाइच ने बताया, "पूछताछ के दौरान घरेलू सहायिका ने शुरू में आरोपों से इनकार किया. हालांकि, वीडियो सामने आने पर उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया." उनके मुताबिक, आरोपी ने दावा किया कि वह छोटी-छोटी गलतियों के लिए अक्सर डांटे जाने के कारण अपने मालिक से नाराज थी और बदला लेने की नीयत से उसने आटे में पेशाब मिलाया था. नगाइच ने बताया कि रीना के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 272 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी का संक्रमण फैलाने की संभावना वाला घातक कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


 

    follow whatsapp