इंस्टाग्राम पर दूसरे युवक से चैटिंग करती पत्नी को पकड़ना पड़ा भारी, लड़की ने सबको पिटवाया

जगत गौतम

11 Sep 2023 (अपडेटेड: 11 Sep 2023, 05:11 PM)

मुरादाबाद में एक पति को अपनी पत्नी की कथित बेवफाई को उजागर करना इतना भारी पड़ गया कि पूछिए ही मत. लड़की किसी दूसरे लड़के…

UPTAK
follow google news

मुरादाबाद में एक पति को अपनी पत्नी की कथित बेवफाई को उजागर करना इतना भारी पड़ गया कि पूछिए ही मत. लड़की किसी दूसरे लड़के के साथ इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक चैट करती थी, जिसे उसके पति ने कथित तौर पर पकड़ लिया. बाद जब सामने आई, तो लड़की ने दबने की बजाय अपने घरवालों को बुलाकर अपने पति के माता-पिता को ही पिटवा दिया. अब लड़के वालों की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं लड़की पक्ष ने भी ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना सहित दूसरे आरोप लगाए गए हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र का है. यहां आवास विकास फेज 2 में रहने वाले परिवार ने एक युवक के पिता ने अपनी बहु सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

FIR में लगाए गए लड़की पर ये आरोप

पुलिस को दी गई तहरीर में लड़के के पिता ने बताया है कि 10 फरवरी 2023 को अमरोहा के गांव में रहने वाली एक लड़की से उनके बेटे की शादी हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद ही उनके बेटे ने अपनी पत्नी को किसी दूसरे युवक के साथ इंस्टाग्राम पर चैट करते हुए पकड़ लिया.

आरोप हैं कि दोनों के बीच आपत्तिजनक चैट हुई थी. उन्होंने अपनी बहू को बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी और लगातार युवक से बातें करती रही. इसके बाद मायके वाले आए और लड़की को अपने घर वापस ले गए.

बात तब बढ़ी जब 8 सितंबर को करीब 12:00 बजे ससुराल वालों ने पति, उसके माता-पिता को घर में घुसकर मारा और धमकी दी. इसके बाद लड़का पक्ष की तरफ से थाना मझोला में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई.

पुलिस ने 9 सितंबर को दुल्हन सहित पांच लोगों पर घर में घुसकर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में धारा 352, 323 ,504, 506,354 में मुकदमा दर्ज किया गया. हालांकि लड़की पक्ष द्वारा भी ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है.

    follow whatsapp