नोएडा पुलिस ने अपने ही कर्मी को किया गिरफ्तार, जानें उसने किया था कौन सा कांड

भूपेंद्र चौधरी

• 05:37 PM • 19 Jul 2024

नोएडा पुलिस ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कठोर कदम उठाते हुए अपने विभाग के ही एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिसकर्मी पर किसी व्यक्ति से 2 हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोप था.

UPTAK
follow google news

नोएडा पुलिस ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कठोर कदम उठाते हुए अपने विभाग के ही एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिसकर्मी पर किसी व्यक्ति से 2 हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोप था. रिश्वत लेते वक्त पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस मामले में कार्रवाई करते हुए नोएडा पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी सहित रिश्वत देने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

जानें पूरा मामला

यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 6 का है. यहां स्थित एसीपी 2 कोर्ट में तैनात एक पुलिसकर्मी ने एक व्यक्ति से किसी केस की तारीख आगे बढ़ाने को लेकर दो हजार रुपए की रिश्वत ली. रिश्वत देते समय उस व्यक्ति ने सिपाही का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया,जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.  वीडियो सामने आने के बाद नोएडा पुलिस कमिश्नरेट ने कार्रवाई करते हुए पहले रिश्वत लेने वाले सिपाही के खिलाफ और फिर रिश्वत देने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.  इसके बाद पुलिस सिपाही और रिश्वत देने वाले व्यक्ति दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने क्या बताया

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए एडीसीपी मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि 'नोएडा पुलिस कमिश्नर लगातार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति के तहत काम कर रही है. एक वीडियो संज्ञान में आया था, जिसके बाद रिश्वत देने और लेने वाले दोनो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गाय है.'
 

    follow whatsapp