पेपर लीक की नई खिलाड़ी निकली पारुल सोलोमन! यही है वो जिसने RO/ARO के पर्चे के साथ कर दिया खेल

संतोष शर्मा

26 Sep 2024 (अपडेटेड: 26 Sep 2024, 08:29 PM)

उत्तर प्रदेश STF ने समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी परीक्षा 2023 के पेपर लीक मामले में महिला आरोपी पारूल सोलोमन समेत तीन अन्य को गिरफ्तार किया. प्रयागराज में STF की यह बड़ी कार्रवाई पेपर लीक मामले की जांच के तहत की गई है.

Paral Solomon

Paral Solomon

follow google news

UP STF Arrest Parul Solomon: उत्तर प्रदेश STF को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. दिनांक 11 फरवरी 2024 को यूपी लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित समीक्षा अधिकारी (आरओ)/सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ) (प्रारंभिक) परीक्षा 2023 के प्रश्न पत्र लीक मामले में शामिल एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. महिला आरोपी का नाम पारूल सोलोमन है, जो बिशप जॉनसन गर्ल्स स्कूल एंड कॉलेज (प्रयागराज) की प्रिंसिपल रह चुकी है. 

यह भी पढ़ें...

STF ने पारूल सोलोमन को प्रयागराज के सिविल लाइन क्षेत्र से गिरफ्तार किया. इस मामले में उसके साथ तीन अन्य लोगों, अर्पित, विनीत और यशवंत को भी गिरफ्तार किया गया है. ये सभी बिशप जॉनसन गर्ल्स स्कूल एंड कॉलेज में परीक्षा से जुड़े कार्यों को देखते थे. 

 

 

जानकारी के अनुसार, पारूल सोलोमन ने अर्पित, विनीत और यशवंत की नियुक्ति स्वयं की थी. आरोप है कि उनके सहयोग से ही परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक किया गया था. यह मामला एक बड़ी साजिश का हिस्सा माना जा रहा है, और STF इस प्रकरण की गहराई से जांच कर रही है. यह गिरफ्तारी यूपी STF की एक बड़ी सफलता के रूप में देखी जा रही है, जिससे पेपर लीक मामलों में शामिल नेटवर्क का पर्दाफाश किया जा सका है. मामले की जांच अभी भी जारी है और भविष्य में और भी गिरफ्तारियों की संभावना है. 

    follow whatsapp