लड़कियों से छेड़छाड़ का सीसीटीवी वीडियो हुआ था वायरल, अब हो गया ऋतिक यादव और धीरज का एनकाउंटर

यूपी तक

07 Oct 2024 (अपडेटेड: 07 Oct 2024, 06:16 PM)

Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया में छात्राओं से छेड़छाड़ के एक मामले में पुलिस ने आज एक और सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

follow google news

Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया में छात्राओं से छेड़छाड़ के एक मामले में पुलिस ने आज एक और सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी नाबालिग है और 11वीं कक्षा का छात्र है, जो छेड़छाड़ की घटना के वक्त बाइक पर आगे से दूसरे स्थान पर बैठा था. उसकी गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई है. 

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने की कार्रवाई

इस मामले में दो अन्य आरोपियों, रितिक यादव और धीरज पटेल, को पहले ही एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया जा चुका है. दोनों के पैरों में गोली लगी है. अब तीसरे आरोपी की भी गिरफ्तारी हो गई है. पकड़े गए तीनों आरोपी एक ही गांव के निवासी हैं. हालांकि, एक आरोपी अब भी फरार है और उसकी तलाश जारी है. घटना 4 अक्टूबर की है जब स्कूल से लौट रही दो छात्राओं से छेड़खानी की गई थी. घटना के समय छात्राएं परीक्षा देकर लौट रही थीं, जब चार युवक बाइक से आए और 500 मीटर की दूरी पर उनकी स्कूली गाड़ी रोक दी. उनमें से तीन युवकों ने बच्चियों को परेशान किया, मगर बच्चियों ने हिम्मत दिखाते हुए खुद को बचाने की कोशिश की जिससे आरोपी फरार हो गए.

ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी.  बीती रात, छेड़खानी में शामिल दो युवकों का पुलिस से मुठभेड़ हुआ और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों आरोपी थाना तरकुलवा के बंजरिया के रहने वाले हैं. 

छेड़छाड़ के मामले में सख्ती से कार्रवाई करते हुए, देवरिया पुलिस ने सात टीमें गठित की हैं जिनमें एसओजी टीम भी शामिल है.  सूचना के आधार पर पुलिस ने धीरज पटेल और रितिक यादव को सिरसिया घोठा मार्ग से गिरफ्त में लिया. पुलिस की फायरिंग में दोनों के पैरों में गोली लगी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके पास से दो तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए हैं. घटना के वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और दोषियों को पकड़ने में सफल रही.

    follow whatsapp