मेरा पूनम से संबंध….चंदन वर्मा ने ऐसा दावा किया कि अमेठी वाली पूरी कहानी न पलट जाए!

यूपी तक

05 Oct 2024 (अपडेटेड: 05 Oct 2024, 04:55 PM)

UP News: चंदन वर्मा से पूछा गया कि उसका पूनम के साथ कब से संबंध चल रहा था? इसके जवाब में चंदन वर्मा ने जो कहा, उससे हर कोई हैरान रह गया. चंदन के जवाब से पूरा मामला ही पलट गया और चंदन ने एक पल में ही मोबाइल से मिले उसके और पूनम की सारी फोटो और चैट झुठला दी.

follow google news

UP News: अमेठी में दलित परिवार के 4 लोगों की हत्या करने वाले आरोपी चंदन वर्मा अब पुलिस गिरफ्त में है. चंदन वर्मा ने पुलिस गिरफ्त में होने के बाद भी भागने की कोशिश की. मगर पुलिस ने उसके पैर में गोली मार दी और उसे फिर दबोच लिया. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि चंदन वर्मा पर आरोप है कि उसने ही अमेठी में दलित शिक्षक सुनील, पत्नी पूनम और इन दोनों की दो मासूम बच्चियों को मार डाला. आरोप है कि चंदन वर्मा पिस्टल लेकर सुनील के घर पहुंचा और उसे परिवार में जो भी जहां दिखा, उसे वहीं गोली मार दी. मामले की जांच में सामने आया कि आरोपी चंदन वर्मा का सुनील की पत्नी पूनम के साथ प्रेम संबंध था. पुलिस के हाथ चंदन के मोबाइल फोन से दोनों की कई फोटो हाथ लगी हैं.

अब चंदन वर्मा ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल पुलिस जब आरोपी चंदन वर्मा को अस्पताल लेकर गई तब मीडिया ने उससे बात करने की कोशिश की. उससे पूछा गया कि क्या उसे अपने किए पर पछतावा है? इसके जवाब में चंदन वर्मा ने कहा कि हां उसे पछतावा है. 

इसके बाद उससे पूछा गया कि उसका पूनम के साथ कब से संबंध चल रहा था? इसके जवाब में चंदन वर्मा ने जो कहा, उससे हर कोई हैरान रह गया. चंदन के जवाब से पूरा मामला ही पलट गया और चंदन ने एक पल में ही मोबाइल से मिले उसके और पूनम की सारी फोटो और चैट झुठला दी.

पूनम को लेकर ये बोला चंदन

चंदन वर्मा से जब पूछा गया कि उसका और पूनम के बीच कितने दिनों से संबंध था तो चंदन ने कहा, उसका कोई संबंध नहीं था. जब चंदन से पूछा गया कि उसने मासूम बच्चों को क्यो मारा? तो इसके जवाब में चंदन ने कहा कि उससे गलती हुई है. इस दौरान वह बार-बार यही कहता रहा कि उसका पूनम से कोई संबंध नहीं था.

आपको बता दें कि चंदन और पूनम की साथ में कई फोटो पुलिस को मिली है. इसी के साथ पुलिस के हाथ दोनों के बीच हुई चैट भी लगी है. फिलहाल चंदन वर्मा पुलिस शिकंजे में हैं. दूसरी तरफ सुनील, उनकी पत्नी पूनम और दोनों मासूम बच्चियों का अंतिम संस्कार परिवार ने रायबरेली में कर दिया है.  

    follow whatsapp