सांसद के खिलाफ एंटी इंकम्बैंसी... वोट डालने के बाद राजा भैया ने किया जीत-हार का बड़ा इशारा?

आनंद राज

20 May 2024 (अपडेटेड: 20 May 2024, 02:57 PM)

Raja Bhaiya: राजा भैया ने भी वोट कर दिया है. वोटिंग के बाद जैसे ही राजा भैया बाहर आए, मीडिया ने उन्हें घेर लिया और सवाल पूछने शुरू कर दिए. इस दौरान राजा भैया ने कुछ ऐसा कहा, जिसने अब भाजपा की चिंता बढ़ा दी हैं.

Raja Bhaiya

Raja Bhaiya

follow google news

Raja Bhaiya: कुंडा के राजघराने के राजा, राजा भैया ने भी कुंडा में वोट डाल दिया है. राजा भैया अपने समर्थकों के साथ अपने बेंती महल से निकले और काफिले के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचे. बता दें कि सुबह से ही राजा भैया पर मीडिया की नजर थी. राजा भैया दिन में वोटिंग करने के लिए पोलिंग बूथ पर आए. 

यह भी पढ़ें...

राजा भैया के साथ उनके बेटे ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. इस दौरान राजा भैया ने जो कहा, वह ये बताने के लिए काफी था कि उन्होंने किस तरफ अपना वोट किया है और अंदर खाने राजा भैया ने अपने समर्थकों को क्या संदेश दिया है.

वोटिंग के बाद क्या बोले राजा भैया

राजा भैया ने कहा कि हमेशा की तरह कुंडा और बाबागंज में शांतिपूर्ण मतदान होता है. इसके बाद राजा भैया ने कहा, यहां इस बार मौजूदा सांसद के खिलाफ एंटी इंकम्बैंसी है. हमने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं औऱ समर्थकों से भी यही कहा है. मौजूदा सांसद के लिए इस बार यहां एंटी इंकम्बैंसी है. 

राजा भैया ने दिया था बड़ा संदेश

आपको बता दें कि पिछले दिनों राजा भैया ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ अपने बेंती महल में अहम बैठक की थी. इस दौरान राजा भैया ने किसी भी दल को समर्थन देने से इनकार कर दिया. मगर अंदर खाने खबर आई थी कि राजा भैया ने सपा का समर्थन करने के संकेत अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को दे दिया था.

आपको ये भी बता दें कि पिछले दिनों राजा भैया से भाजपा के कई बड़े नेताओं, सपा के नेताओं ने भी मुलाकात की थी. सभी ने राजा भैया का समर्थन प्राप्त करने की कोशिश की. राजा भैया के ऊपर लिखे गए बयान से भी साफ नजर आ रहा है कि राजा भैया और उनके समर्थकों ने किसका खेल बिगाड़ने की कोशिश की है. फिलहाल राजा भैया चर्चाओं में बने हुए हैं.

    follow whatsapp