हिमाचल दौरे पर गईं डिंपल यादव ने की दलाई लामा से मुलाकात, तिब्बत को लेकर जो कहा, हुआ वायरल

यूपी तक

07 Sep 2024 (अपडेटेड: 07 Sep 2024, 05:35 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा सांसद डिंपल यादव इस समय हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं और उन्हें दलाई लामा के दर्शन किए हैं.

Dimple Yadav Meet Dalai Lama

Dimple Yadav Meet Dalai Lama

follow google news

Dimple Yadav Meet Dalai Lama: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा सांसद डिंपल यादव इस समय हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. यादव परिवार में से उनके साथ कौन-कौन है? इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. मगर डिंपल यादव हिमाचल में हैं. इसी बीच डिंपल यादव ने धर्मशाला में तिब्बती बौद्ध धर्म के सर्वोच्च गुरु दलाई लामा के दर्शन किए हैं और उनसे मुलाकात की है. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि आज दलाई लामा दर्शन दे रहे हैं. वह अपने भक्तों से मिल रहे हैं. उनके दर्शन करने के लिए दूर-दूर से तिब्बती लोग और बौद्ध अनुयायी वहां आ हुए हैं. इसी बीच अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी से सपा सांसद डिंपल यादव भी दलाई लामा के दर्शन करने पहुंची हैं. 

न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट किया, सपा सांसद डिंपल यादव ने आज धर्मशाला में तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा से मुलाकात की. उन्होंने यहां मुख्य तिब्बती मंदिर का भी दौरा किया.

तिब्बत को लेकर ये बोलीं डिंपल यादव 

बता दें कि दलाई लामा के दर्शन के बाद डिंपल यादव ने तिब्बत को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि वह तिब्बत के मुद्दे का समर्थन करती हैं. समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने कहा, मैं यहां आध्यात्मिक उद्देश्य से आई हूं. महामहिम दलाई लामा आज यहां दर्शन के लिए आए हुए हैं इसलिए. मैं उनसे मिलने आई हूं. हम तिब्बत के मुद्दे का समर्थन करते है.

 

    follow whatsapp